इंदौर से भोपाल और जबलपुर के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस की तैयारियां शुरू - MP NEWS

मध्यप्रदेश में भोपाल से दिल्ली के लिए भारत की सबसे तेज वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हो जाने के बाद अब इंदौर से भोपाल और जबलपुर के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

मध्य प्रदेश की दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन इंदौर-जबलपुर-इंदौर चलाई जाएगी। जिसका स्टॉपेज राजधानी भोपाल में भी होगा। जबलपुर रेल मंडल के अधिकारियों ने स्टेशन का निरीक्षण एवं अन्य तैयारियों के बारे में अपडेट लिया है। उनके साथ मैकेनिकल, कमर्शियल और इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के सीनियर ऑफिसर मौजूद थे। एक अनुमान है कि, अप्रैल महीने के लास्ट वीक तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के रैक इंदौर पहुंच जाएंगे। 

रेल मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि मई के महीने में नई दिल्ली लखनऊ और पटना गवाहाटी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का लोकार्पण होगा। इसी लिस्ट में इंदौर जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का भी लोकार्पण शामिल किया जाएगा। यानी कि मई के महीने में इंदौर से भोपाल आने जाने के लिए और भोपाल से इंदौर एवं जबलपुर आने जाने के लिए और जबलपुर से भोपाल एवं इंदौर आने जाने के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन उपलब्ध हो जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !