MP NEWS- पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह शूर्पणखा के बहाने भाजपा के संपर्क में

Madhya Pradesh politics news 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए गांव-गांव घूम रहे पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई एवं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री लक्ष्मण सिंह ने भाजपा नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय के शूर्पणखा बयान के बहाने भारतीय जनता पार्टी से संपर्क किया है। यहां याद दिलाना जरूरी है कि श्री लक्ष्मण सिंह पहले भी भारतीय जनता पार्टी में काम कर चुके हैं।

MP NEWS- कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की अपनी लाइन होती है

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक श्री लक्ष्मण सिंह ट्विटर पर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा आनंद लेते हैं। पार्टी लाइन और चुनावी रणनीति से ज्यादा सरोकार नहीं रखते। कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लड़कियों के पहनावे पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी हमलावर है। श्री कमलनाथ की रणनीति है कि, इस बयान का फायदा उठाकर मध्य प्रदेश की लड़कियों को भाजपा के खिलाफ खड़ा किया जाए। इसके तहत कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं ने ना केवल बयान जारी किए बल्कि प्रदर्शन भी किए परंतु श्री लक्ष्मण सिंह इंडिपेंडेंट हैं। 

पार्टी पॉलिसी के विरुद्ध शूर्पनाखा बयान के समर्थन में कांग्रेस विधायक

विधायक श्री लक्ष्मण सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि, कैलाश जी का वक्तव्य "शूर्पनाखा" वाला सुना। कुछ मायने में सही है, इंदौर अहिल्या देवी की संस्कार वाली नगरी है, पहनावे पर ध्यान तो रखना चाहिए। परंतु कैलाश भाई आप इंदौर के बेताज बादशाह हो,फिर यह कैसे हो रहा है। 

लक्ष्मण सिंह ने किसको और क्यों टैग किया है

यहां नोट करना जरूरी है कि कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री लक्ष्मण सिंह ने भाजपा नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय के बयान का समर्थन किया है परंतु उनको टैग नहीं किया बल्कि भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय एवं मध्य प्रदेश राज्य इकाई को टैग किया है। सवाल तो बनता है कि, श्री दिग्विजय सिंह के भाई श्री लक्ष्मण सिंह भाजपा की राष्ट्रीय और राज्य इकाई को क्या मैसेज देना चाहते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !