मुख्यमंत्री की कलेक्टर-एसपी को खुली छूट, जो नेता गड़बड़ी कर रहा है उसे ठीक कर दें- MP NEWS

Madhya Pradesh politics news 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टर एवं एसपी को खुली छूट दे दी है कि उनके क्षेत्राधिकार में यदि कोई नेता गड़बड़ी कर रहा है तो उसे ठीक कर दें। उन्होंने कार्यवाही की प्राथमिकताएं तय करते हुए कहा कि सबसे पहले अवैध रेत और अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। 

मध्यप्रदेश के सभी कलेक्टर-एसपी और कमिश्नर के लिए संकल्प

मध्य प्रदेश के चीफ मिनिस्टर श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कलेक्टर, एसपी और कमिश्नर ये संकल्प करें कि जिले में अवैध रेत का उत्खनन ना हो, अवैध शराब की बिक्री नहीं होना चाहिए। अगर कोई नेता भी गड़बड़ काम कर रहा है तो उसे भी ठीक कर दें। गुंडे, बदमाशों को छोड़ना नहीं है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश

  • सोशल मीडिया पर नजर रखना आवश्यक है। सामाजिक-धार्मिक सौहार्द्र और राजनैतिक प्रतिद्वंदिता को प्रभावित करने वालों पर कार्यवाही की जाए। 
  • अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, कमजोर वर्गों और महिलाओं के विरूद्ध होने वाले अपराधों पर सख्त कार्यवाही की जाए। 
  • चिटफंड और मिलावट जैसी गतिविधियों से जन-सामान्य को हो रहे नुकसान के प्रति भी सचेत रहें तथा कार्यवाहियाँ जारी रखी जाए। 
  • ड्रग्स का धंधा कर युवा पीढ़ी को बरबाद करने में लगे लोगों को ध्वस्त किया जाए। 

सरकारी स्कूल के लिए 22 एकड़ जमीन दान करने वाले श्री हरिप्रसाद पालीवाल को श्रद्धा सुमन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज हरदा जिले के रहटगाँव में आयोजित मुख्यमंत्री लाड़ली बहना महासम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन व लोकार्पण भी किए। सीएम श्री चौहान ने कहा कि, मैं सबसे पहले श्रीहरिप्रसाद पालीवाल जी को श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। जिन्होंने अपनी 22 एकड़ जमीन दान की थी, जिस पर एकलव्य विद्यालय बन रहा है। उनकी स्मृति बनाए रखने के लिए उनके नाम पर एकलव्य विद्यालय के छात्रावास का नाम रखा जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !