MP NEWS- पन्ना एसडीएम के चेंबर में युवती ने जहर खाया, अस्पताल में हालत गंभीर, 15 लाख का मामला

Madhya Pradesh news- SDM Satyanarayan Darro

भोपाल। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एसडीएम श्री सत्यनारायण दर्रो के चेंबर में एक लड़की ने जहर खा लिया। आरोप है कि एसडीएम ने एक जमीन के विवाद में लड़की के पिता से विरोधी पार्टी को 15 लाख रुपए दिलवा दिए और उसके बदले में जमीन नहीं दिलवाई। 

एसडीएम ने रास्ता खोलने के बदले 15 लाख दिलवा दिए

लड़की को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है। बताया गया है कि लड़की के परिवार और उनके पड़ोसी के बीच में सन 2010 से जमीन को लेकर एक विवाद चल रहा है। लड़की के पिता विरोधी पार्टी की जमीन से निकलने के लिए रास्ता चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि घर अथवा खेत कहीं भी आने-जाने की रास्ता होना कानूनी रूप से अनिवार्य है। इसलिए लड़की के पिता ने एसडीएम न्यायालय में शिकायत की कि, उनका रास्ता बंद कर दिया गया है। 

बताया जाता है कि एसडीएम श्री सत्यनारायण दर्रो ने दोनों पक्षों के बीच में समझौता कराया। लड़की के पिता से विरोधी पार्टी को 1500000 रुपए का भुगतान कराया और इसके बदले में उन्हें रास्ता मिलना चाहिए था परंतु एसडीएम ने रास्ता नहीं दिलवाया। लड़की इसी मामले में एसडीएम से मिलने आई थी। उसका सवाल था कि जब एसडीएम ने दूसरी पार्टी को भुगतान करा दिया है तो फिर दूसरी पार्टी से जमीन का कब्जा भी दिलाएं। एसडीएम ने जमीन का कब्जा दिलाने से मना कर दिया इसलिए लड़की ने उन्हीं के चेंबर में जहर खा लिया। 

घटना के बाद एसडीएम श्री सत्यनारायण दर्रो ने स्वीकार किया कि लड़की के पिता द्वारा 15 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका है और दूसरी पार्टी की ओर से जमीन का कब्जा नहीं दिया गया है। एसडीएम का कहना है कि फिलहाल उनकी फसल खड़ी हुई है। जब फसल कट जाएगी तब रास्ता दिलवा देंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !