BHOPAL NEWS- सर्राफा कारोबारी के बेटे की एक्सीडेंट में मौत, 10वीं का छात्र कार चला रहा था

भोपाल। राजस्थान के पाली से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आकर सराफा का कारोबार कर रहे व्यापारी के बेटे की VIP रोड पर एक एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह कक्षा 10 का छात्र था और स्वयं कार ड्राइव कर रहा था। कार में उसका बड़ा भाई एवं पांच दोस्त भी बैठे हुए थे। इनमें से तीन घायल हो गए। 

BHOPAL NEWS- सुबह 4 बजे TATA SUV से घूमने निकले छात्रों को एक्सीडेंट, एक की मौत

जानकारी के मुताबिक, अग्रवाल कॉम्प्लेक्स, तलैया का रहने वाला रोहित वैष्णव (19 वर्ष) पुत्र मुकेश कुमार वैष्णव ब्राइट मल्टीपरपज स्कूल में 10वीं का छात्र था। शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे के करीब अपने भाई नरेश और 5 दोस्त सदाव, अरबाज, सम्मी, फैज, आरिब के साथ टाटा एसयूवी गाड़ी लेकर घूमने निकला था। गाड़ी रोहित चला रहा था। इस दौरान खानूगांव चौराहे पर अचानक गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। जिसमें रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। 

परिवार वालों को पता ही नहीं कब उनका बेटा कार लेकर चला गया

रोहित के पिता मुकेश ने बताया कि वो मूल रूप से राजस्थान के पाली जिले के रहने वाले हैं। भोपाल में रहकर चिंतामन चौराहा, चौक बाजार में ज्वैलर्स का काम करते हैं। हर रोज बेटे के दोस्त गाड़ी सिखाने की जिद्द करके गाड़ी लाने के लिए कहते थे। शुक्रवार को भी वो बिना बताए बड़े बेटे नरेश (21 वर्ष) के साथ गाड़ी लेकर निकल गया था। हम लोग घर में सो रहे थे, तभी बड़े बेटे नरेश का फोन आया। उसने बताया कि हादसा हो गया है। रोहित को गंभीर चोट लगी है।

खानूगांव गांव चौराहा खतरनाक, अक्सर एक्सीडेंट होते हैं: टीआई सिसोदिया

कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिसौदिया ने बताया कि हादसा शुक्रवार तड़के हुआ है। युवकों की कार VIP रोड होते हुए लालघाटी की तरफ जा रही थी। खानूगांव गांव चौराहे के पास कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई। इसके बाद पलट गई है। टीआई ने बताया चौराहे पर मामूली टर्न है, अमूमन ड्राइवर चौराहे की टर्निंग को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं। अधिक रफ्तार की वजह से गाड़ी मुख्य मार्ग को छोड़ फुटपाथ से टकरा जाती है। छात्रों की कार भी फुटपाथ से टकराने के बाद रेलिंग तोड़ते हुए पलटी है। गनीमत रही कि कार अधिक नीचे की तरफ नहीं गई। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !