MP NEWS- गंधवानी से कांग्रेस विधायक की संपत्ति कुर्की की तैयारी, जबलपुर की युवती के रेप का मामला

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले के गंधवानी विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री उमंग सिंघार की धारा 82 के तहत संपत्ति कुर्की की तैयारी शुरू हो गई है। पुलिस ने तहसीलदार से विधायक की प्रॉपर्टी की डिटेल मांगी है। इंदौर स्पेशल कोर्ट से विधायक की अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो गई है। हालांकि पुलिस उन्हें जमानत प्राप्त करने के लिए पूरा समय दे रही है। 

उल्लेखनीय है कि जबलपुर की रहने वाली युवती ने दिनांक 20 नवंबर 2022 को धार जिले के नौगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण में युवती ने जिले की गंधवानी विधानसभा सीट से विधायक एवं कांग्रेस के नेता उमंग सिंघार के खिलाफ बलात्कार, शारीरिक प्रताड़ना एवं अप्राकृतिक फिजिकल रिलेशन का आरोप लगाया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले के दर्ज होने के बाद से ही उमंग सिंघार अपने ठिकानों पर नहीं मिल रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस उन्हें इस मामले को निपटाने के लिए पूरा समय दे रही है। 

पिछले दिनों उन्होंने इंदौर की स्पेशल कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका प्रस्तुत की थी परंतु उनका आवेदन खारिज हो गया। इधर पुलिस ने प्रक्रिया को थोड़ा लंबा करने के लिए तहसीलदार को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें विधायक की संपत्ति की जानकारी मांगी गई है। मध्यप्रदेश में कई मामलों में इस तरह की जानकारी 48 घंटे के भीतर मिल जाती है परंतु इस मामले में काफी समय लगने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि पुलिस, उमंग सिंघार को सुप्रीम कोर्ट तक जमानत के प्रयास करने का मौका दे रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !