MP NEWS- जबलपुर में सरपंच के पिता की हत्या, राजनीतिक रंजिश, लोहारी अनधोरा में खूनी रंग पंचमी

जबलपुर। मझौली के लोहारी अनधोरा गांव में रंग पंचमी के दिन सरपंच राहुल यादव के पिता कंचन यादव उम्र 56 साल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। पूर्व सरपंच राजेंद्र चौहान एवं उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया गया है। एसपी जबलपुर सहित पुलिस के सभी संबंधित अधिकारी गांव में पहुंच गए हैं। इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है।

जबलपुर के अनधोरा गांव में सरपंच के पिता की हत्या

घटना रविवार रात करीब 11.30 बजे की है। घटना के समय कंचन यादव घर से चंद कदमों की दूरी पर अपने पड़ोसी के घर पर थे। गांव में ही रहने वाले कंचन के भतीजे रघुराज यादव ने बताया की रविवार को गांव में रंग पंचमी मनाई जा रही थी। पड़ोसी के घर त्यौहार पर शोक होने के कारण कंचन संवेदना व्यक्त करने गए थे। तभी पूर्व सरपंच राजेंद्र चौहान 15 से ज्यादा हथियारबंद हमलावरों को लेकर वहां पहुंच गया। उसका छोटा भाई गुड्डू, आयुष सर्वेश समेत परिवार के अन्य सदस्य उसके साथ थे। 

जबलपुर में पूर्व सरपंच ने सरपंच के पिता को गोलियों से भूना

रघुराज ने बताया कि हमलावरों ने कंचन यादव पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। 6 से 7 फायर हुए। एक गोली कंचन के सीने में तथा दूसरी पेट मे जा घुसी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई इसी बीच एक अन्य युवक के पैर में गोली लगने का पता चला। कंचन को जबलपुर गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। रघुराज ने बताया कि हमलावरों ने कंचन को घेर लिया था। कुछ लोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे।

MP NEWS- सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाया था इसलिए हत्या हो गई

रघुराज ने बताया कि हमलावर पूर्व सरपंच राजेंद्र चौहान ने गांव में सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था कंचन के सरपंच बेटे ने प्रशासन की मदद से उसके कब्जे से शासकीय जमीन मुक्त कराई थी। तभी से शनेंद्र चौहान कंचन से रंजिश रखने लगा था। दोनों के बीच पंचायत चुनाव में भी विवाद हुआ था दो-तीन दिन पहले भी राजेंद्र ने कंचन को धमकाया था। 

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !