भोपाल समाचार डॉट कॉम की खबर का असर- कमलनाथ और गोविंद सिंह ने आईपैड लौटाए- MP NEWS

भोपाल
। भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर उपयोगी साबित हुआ। राजनीति में सुचिता को बनाए रखने के लिए भोपाल समाचार ने जो मुद्दा उठाया था उसके जवाब में प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने सरकार की तरफ से मिले आईपैड लौटा दिए हैं। दरअसल, विधानसभा में आईपैड लेने के बाद नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस पार्टी ने आईपैड को चीनी बताते हुए इसका विरोध किया था। भोपाल समाचार का कहना था कि, खीर की कटोरी खाली होने के बाद उसे खट्टी कहना अच्छी बात नहीं है। पहले आईपैड लौटाओ, देशभक्ति दिखाओ और फिर सवाल उठाओ। यहां क्लिक करके, भोपाल समाचार में प्रकाशित कांग्रेस के विधायकों ने डेढ़-डेढ़ लाख के आईपैड लेकर, आईपैड वितरण का विरोध किया और आईपैड लौटाओ देशभक्ति दिखाओ पढ़ सकते हैं। 

आईपैड को लेकर नरोत्तम मिश्रा और डॉक्टर गोविंद सिंह में बहस

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने अपने-अपने आईपैड लौटा दिए हैं। वजह बताते हुए कहा कि ये चाइना असेंबल हैं। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा- जिस चीन ने गलवान में हमारे सैनिकों की हत्या की, उसी चीन में असेंबल किए गए आईपैड विधायकों को देने का मैं विरोध करता हूं। राष्ट्रवाद की बातें करने वाली भाजपा का यही दोहरा चरित्र है। चीन के आईपैड से हमारा डेटा चोरी हो सकता है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- असेंबल मतलब अलग-अलग जगहों से पार्ट्स असेंबल कराए जाते हैं। इस पर नेता प्रतिपक्ष बोले- आप चीन के आईपैड के मामले पर वोटिंग करा लें। 

कांग्रेस के विधायक लाइन लगाकर आईपैड ले रहे थे: परिवहन मंत्री

दोनों की बातचीत के बीच राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा- मैं कल आईपैड लेने गया था तो विपक्ष के विधायकों की लाइन लगी थी। इस पर नेता प्रतिपक्ष बोले- मैंने अपना आईपैड विधानसभा अध्यक्ष को भेंट कर दिया, आप दो-दो आईपैड चलाइए। कमलनाथ ने आईपैड लौटाने के तीन कारण गिनाए। पहला- आईपैड देना विधानसभा की परंपरा के अनुरूप नहीं है। दूसरा- आईपैड असेंबल इन चाइना हैं। तीसरा- आईपैड की जरूरत नहीं है। 

आईपैड मामले में कमलनाथ और गोविंद सिंह अकेले पड़े 

कितना सुनहरा मौका है। शिवराज सिंह सरकार को घेरा जा सकता है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को प्राउड फील कराया जा सकता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सदन में कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने अपने प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष का साथ नहीं दिया। किसी भी विधायक ने आईपैड नहीं लौटाया। 

भाजपा के लिए आईपैड- राजस्थान में सौतेला, मध्यप्रदेश में लाडला

यदि एक देश एक पार्टी की बात की जाती है तो फिर एक विचारधारा और एक पॉलिसी की बात भी की जानी चाहिए। राजस्थान में जब 2022 में सरकार ने विधायकों को आईपैड दिए थे तब भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने काफी हंगामा किया था। आईपैड को चीन का बताया था। यहां तक कहा था कि कांग्रेस की सरकार हमारी जासूसी करवाना चाहती है। हमारा कॉन्फिडेंशियल डाटा चोरी करने के लिए हमें आईपैड दिए जा रहे हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !