MP NEWS- कांग्रेस के विधायकों ने डेढ़-डेढ़ लाख के आईपैड लेकर, आईपैड वितरण का विरोध किया

भोपाल। हिंदी के व्यंगकारों की कहानियों में एक बुआ ऐसी भी होती है जो थाली में रखे प्रत्येक व्यंजन की निंदा करती है लेकिन पूरी थाली चट कर जाती है। मध्य प्रदेश की राजनीति में आज ऐसा ही कुछ हुआ है। विधानसभा में बजट पढ़ने के लिए विधायकों को डेढ़-डेढ़ लाख के आईपैड बांटे गए। कांग्रेस के विधायकों ने आईपैड लिए और फिर विधान सभा से वॉकआउट कर दिया। मजेदार बात है कि शाम को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने लांछन लगाया है कि आईपैड बांटकर मध्य प्रदेश की सरकार ने चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। 

चीनी प्रोडक्ट का बहिष्कार करने वाली भाजपा सरकार ने चीन के आईपैड बांटे

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने आपत्ति जताते हुए कहा- चाइना में असेंबल किए गए टैबलेट दिए गए हैं। जिस चीन ने गलवान में हमारे सैनिकों की हत्या की, उसी चीन में असेंबल किए गए टैबलेट विधायकों को देने का मैं विरोध करता हूं।  मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी, भोपाल द्वारा जारी प्रेस रिलीज में मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने भाजपा की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस चीन की वस्तुओं के बहिष्कार का आव्हान भाजपा व उसके सहयोगी संगठन ने कई मौंकों पर किया है, जिस चीन को लाल आंखे दिखाने की बात करते हुए भाजपा सरकार में आई तथा जिस चीन की एप्स पर केंद्र सरकार प्रतिबंध लगा चुकी है, उस चीन में बने आईपेड विधानसभा में विधायकों को ई-बजट के बहाने बांट कर मप्र सरकार मेक-इन-इंडिया के नारे को ‘‘चरित्रार्थ’’ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 

आईपैड लौटाओ देशभक्ति दिखाओ

कांग्रेस पार्टी के पास अच्छा मौका है। जब मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार चीन में बने हुए आईपैड बांट रही है तब कांग्रेस पार्टी के विधायक सामूहिक रूप से आईपैड लौटा कर ना केवल अपनी देशभक्ति प्रदर्शित कर सकते हैं बल्कि चीन को चुनौती भी दे सकते हैं। कितना बेहतर होता कि प्रेस रिलीज जारी करने से पहले ही विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के विधायक, चीन में बना आईपैड लेने से इनकार कर देते।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !