MP NEWS- उज्जैन के 3 फरार कर्मचारियों पर 10-10 हजार का इनाम, 7 साथियों पर FIR

भोपाल।
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने 3 फरार कर्मचारी रिपुदमन व शैलेंद्रसिंह व धर्मेंद्र लोधी पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जो भी व्यक्ति इनको पकड़वाने में पुलिस की मदद करेगा उसे इनाम दिया जाएगा। यदि इस अभियान में सफलता नहीं मिली तो संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। 

उज्जैन जेल कर्मचारी GPF गबन कांड 

सनद रहे कि, डिपार्टमेंटल इंक्वायरी में पाया गया है कि, उज्जैन जिले की केंद्रीय जेल भैरवगढ़ के 100 कर्मचारियों के भविष्य निधि खातों से जेल के सहायक लेखा अधिकारी रिपुदमन सिंह व शैलेंद्रसिंह सिकरवार, धर्मेंद्र लोधी ने 15 करोड़ रुपये से अधिक की राशि निकाली है। आरोपितों ने जेल अधीक्षक की आइडी व पासवर्ड का उपयोग कर ही गबन कांड को अंजाम दिया गया है। 

फरार कर्मचारियों के 7 साथियों के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने जेल अधीक्षक उषा राज के शुक्रवार को बयान दर्ज किए थे। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई है। उपचार के लिए उन्हें इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस GPF गबन कांड के मुख्य आरोपित रिपुदमन व शैलेंद्र सिंह व धर्मेंद्र लोधी की तलाश में जुटी है। तीनों फरार आरोपितों पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। जांच के बाद धाराएं भी बढ़ाई गई है। बताया जा रहा है कि 7 और लोगों को आरेापित बनाया जाएगा। इन लोगों के बैंक खातों में गबन की राशि ट्रांसफर की गई है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !