MPPSC NEWS- हल्ला बोलने आ रहे हैं BDS कैंडीडेट्स, 4 महीने से इंटरव्यू का इंतजार

Madhya Pradesh Public Service Commission, Indore 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की हालत भी कर्मचारी चयन मंडल जैसी हो गई है। भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी करवाने से लेकर इंटरव्यू के बाद फाइनल रिजल्ट जारी करवाने तक हर कदम पर उम्मीदवारों को आंदोलन करने पड़ते हैं। BDS कैंडीडेट्स पिछले 3 महीने से इंटरव्यू का इंतजार कर रहे हैं। फरवरी में प्रदर्शन किया था लेकिन अब तक कोई नतीजा नहीं निकला। एक बार फिर हल्ला बोलने के लिए तैयारियां कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि दंत शल्य चिकित्सा परीक्षा का विज्ञापन दिनांक 1 फरवरी 2022 को जारी किया गया था। दिनांक 10 अक्टूबर 2022 को मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। इसके बाद इंटरव्यू के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया होनी थी जो पूरी हो चुकी है लेकिन इंटरव्यू शुरू नहीं हुए हैं। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा साक्षात्कार की तारीख तक घोषित नहीं की गई है। जबकि एमपीपीएससी कैलेंडर के अनुसार अक्टूबर 2022 में यह प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए थी। 

एमपी लोक सेवा आयोग की डिसीजन मेकर्स को रिमाइंड कराने के लिए दिनांक 27 फरवरी 2023 को बीडीएस कैंडीडेट्स द्वारा आयोग के दरवाजे के सामने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया गया था। एक महीना पूरा होने को आ गया लेकिन अब तक लोक सेवा आयोग मध्य प्रदेश द्वारा साक्षात्कार की तारीख घोषित नहीं की गई है। कैंडीडेट्स का सब्र जवाब दे रहा है। इस बार हल्ला बोल की तैयारी की जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !