MARUTI JIMNY- लॉन्च से पहले डिस्प्ले शुरू, पढ़िए इंदौर में कब आएगी

भारत में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली मारुति सुजुकी कंपनी ने ऑफिशल लॉन्चिंग से पहले JIMNY का प्रदर्शन शुरू कर दिया है। दिल्ली एनसीआर, मुंबई, चंडीगढ़, मोहाली, लुधियाना, रायपुर, भुवनेश्वर, अहमदाबाद और बेंगलुरु में डिस्प्ले चल रहा है जो निरंतर 7 अप्रैल तक चलेगा। इससे कंपनी को ग्राहकों के ओपिनियन मिल रहे हैं और लॉन्चिंग से पहले बुकिंग शुरू हो गई है। 

MARUTI JIMNY- पढ़िए आपके शहर में डिस्प्ले कब होगा

मारुति सुजुकी ने MARUTI JIMNY की बुकिंग ऑटो एक्सपो में ही शुरू कर दी थी। कंपनी ने दावा किया है कि अब तक उसके पास 25000 से ज्यादा यूनिट की बुकिंग हो चुकी है। इसका मतलब यह हुआ कि जब यह लांच होगी तब नगद बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगी। कंपनी का कहना है कि डीलरशिप लेवल पर डिस्प्ले प्रोग्राम चलाया जा रहा है। जल्द ही भारत के सभी बड़े शहरों में डीलरशिप लेवल पर डिस्प्ले होगा। 

MARUTI JIMNY- इंदौर को करना पड़ेगा इंतजार

मारुति सुज़ुकी ने अपने डिश पर प्रोग्राम के फर्स्ट राउंड में इंदौर शहर का नाम शामिल नहीं किया। इंदौर के लोगों को MARUTI JIMNY को नजदीक से देखने के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। दावा किया जा रहा है कि THAAR को टक्कर देने के लिए MARUTI JIMNY लांच की गई है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !