BHOPAL NEWS- रिटायर्ड आईएएस के खिलाफ मामला दर्ज, विरोधी वकील की शिकायत का मामला

भोपाल। एडवोकेट तारिक सिद्दीकी की शिकायत के मामले में रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर निसार अहमद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। श्री अहमद वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। आरोप लगाया गया है कि, एडवोकेट तारिक सिद्दीकी, उनके बेटे के विरोधी पक्ष के वकील हैं, उन पर दबाव बनाने के लिए मिथ्या नामों से शिकायत की गई। 

एडवोकेट तारिक सिद्दीकी ने भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि एडवोकेट राजेश मेहरा निवासी बाघमुगलिया के नाम से उनके खिलाफ हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस और अन्य जजों के पास शिकायतें भेजी गई है। इन शिकायतों में अशोभनीय और झूठे आरोप लगाए गए हैं। एडवोकेट सिद्दीकी ने दावा किया कि भोपाल कोर्ट में राजेश मेहरा नाम का कोई वकील नहीं है। एडवोकेट सिद्दीकी ने ही क्राइम ब्रांच को बताया कि यह शिकायत पूर्व आईएएस एवं वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष श्री निसार अहमद द्वारा की गई है। 

एडवोकेट सिद्दीकी ने पुलिस को बताया कि, निसार अहमद के पुत्र एक अस्पताल का संचालन करते हैं। कुछ लोगों ने उनके अस्पताल में इलाज कराया था। उन लोगों को अस्पताल से शिकायत थी और कानूनी कार्यवाही के लिए उनसे संपर्क किया गया था। अधिवक्ता होने के नाते उन्होंने, निसार अहमद के बेटे के अस्पताल में गड़बड़ी का प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत किया था। इसी बात से नाराज होकर निसार अहमद ने मिथ्या नाम से उनके खिलाफ अनर्गल शिकायतें की हैं। पुलिस ने एडवोकेट सिद्दीकी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !