मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती वर्ग 1-2 अभ्यर्थियों की वित्त मंत्री से मुलाकात हुई, पढ़िए क्या बात हुई - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती 2018 की प्रक्रिया पूरी होने के बाद नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स की आज राजधानी भोपाल में वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा से मुलाकात हुई। श्री देवड़ा ने बताया कि, कल कैबिनेट की मीटिंग है। उसमें इस विषय पर चर्चा की जाएगी। इस प्रकार उन्होंने पुष्टि कर दी है कि, नियुक्ति पत्रों को ऊपर से रोका गया है जैसा कि लोक शिक्षण संचालनालय के अधिकारियों ने उम्मीदवारों को बताया था। 

कैबिनेट मीटिंग में वित्त मंत्री, उम्मीदवारों का पक्ष रखेंगे

उल्लेखनीय है कि लोक शिक्षण संचालनालय के अधिकारियों ने मार्च महीने के प्रथम सप्ताह में नियुक्ति पत्र जारी करने का आश्वासन दिया था। इसी सिलसिले में उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद अप्वाइंटमेंट लेटर का इंतजार कर रहे ज्यादातर उम्मीदवार राजधानी आए हुए हैं। उनमें से कुछ वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा से मिलने उनके सरकारी बंगले पर गए थे। यहां कैंडिडेट्स ने उन्हें ज्ञापन सौंपा। श्री जगदीश देवड़ा ने उन्हें आश्वासन दिया है कि कैबिनेट की मीटिंग में वह, उम्मीदवारों का पक्ष रखेंगे। 

लोक शिक्षण के अधिकारियों ने बताया, ऊपर से आदेश नहीं आया

माध्यमिक/उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती 2018 के अंतर्गत दिसम्बर 2022 व जनवरी 2023 में आयोजित संयुक्त कॉउंसलिंग के नियुक्ति पत्र जारी करने के लिए चयनित अभ्यार्थीयों द्वारा जब लोक शिक्षण संचालनालय के अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने अनाधिकृत तौर पर बताया कि डीपीआई की तरफ से कोई समस्या नहीं है लेकिन नियुक्ति पत्र जारी करने के लिए अब तक ऊपर से आदेश नहीं आया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !