BHOPAL NEWS- GAD ने चेतावनी के साथ मंत्रालय के कर्मचारियों की CR की लास्ट डेट बढ़ाई

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रालय में कार्यरत कर्मचारियों के गोपनीय प्रतिवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी है परंतु इसी के साथ चेतावनी भी दी है कि यदि निर्धारित अंतिम तारीख तक गोपनीय प्रतिवेदन स्थापना शाखा में प्राप्त नहीं हुए तो, उन्हें हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा। 

माधुरी नागेंद्र उपसचिव सामान्य प्रशासन विभाग मध्य प्रदेश शासन के हस्ताक्षर से दिनांक 13 मार्च 2023 को जारी परिपत्र में लिखा है कि, मंत्रालय में पदस्थ तृतीय श्रेणी शासकीय कर्मचारियों (सहायक अनुभाग अधिकारी, सहायक ग्रेड-2, सहायक ग्रेड-3, निजी सहायक, स्टेनोग्राफर, स्टेनो टाइपिस्ट एवं तकनीकी कर्मचारी) के 31 मार्च 2022 को समाप्त होने वाली अवधि (वर्ष 2021-22) ऑनलाइन गोपनीय प्रतिवेदन अभी तक लंबित है। 

सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी स्तरों पर अंतिम रूप से मत आंगन की लास्ट डेट 31 दिसंबर 2022 घोषित की थी। क्योंकि गोपनीय प्रतिवेदन की प्रस्तुति/ संचालन ऑनलाइन SPARROW के माध्यम से वर्ष 2000 से ही लागू की गई है अतः लास्ट डेट बढ़ाकर 31 मार्च 2023 निर्धारित की जाती है। यदि निर्धारित अंतिम तिथि तक गोपनीय प्रतिवेदन प्राप्त नहीं होता तो, ऐसे गोपनीय प्रतिवेदनों की  फोर्सली क्लोजिंग की कार्रवाई की जाएगी।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !