MPPSC NEWS- एमपी सेट 2022 और पैथोलॉजी विशेषज्ञ निरस्त उम्मीदवारों को इंटरव्यू का आदेश

Madhya Pradesh public Service Commission
, Indore द्वारा State eligibility test 2022 (राज्य पात्रता परीक्षा 2022) ऑनलाइन आवेदन पश्चात दस्तावेज आयोग कार्यालय में नहीं भेजने संबंधी सूचना एवं Representations of Candidates for Pathology Specialist 2022 जारी किए गए हैं। 

MPSET 2022- ऑफलाइन आवेदन करना है या नहीं, एमपीपीएससी का स्पष्टीकरण पढ़िए

राज्य पात्रता परीक्षा (सेट) प्रकोष्ठ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, रेसीडेन्सी एरिया इन्दौर के परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी सूचना में लिखा है कि, आवेदन पत्र ऑनलाइन करने के बाद परीक्षा आवेदन पत्र की प्रति (ऑफलाइन) सेट कार्यालय में नही भेजना है। जारी विज्ञापन की कंडिक 1 में वर्णित टीप के पैरा 4 में स्पष्ट उल्लेख किया गया है कि सेट 2022 के आवेदन ऑफलाइन स्वीकार नहीं किये जायेंगे, आवेदकों को केवल ऑनलाइन आवेदन ही करना है एवं विज्ञापन की कंडिका 19 के उल्लेख अनुसार केवल प्रावाधिक रूप से अर्ह पाये गये अभ्यर्थी से आयोग द्वारा दस्तावेज माँगे जाने पर ही परीक्षण हेतु दस्तावेज प्रस्तुत करना होंगे। अतः आपके द्वारा भेजे गये ऑफलाइन आवेदन पत्र सेट कार्यालय द्वारा स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

MPPSC NEWS- 4 उम्मीदवारों के अभ्यावेदन सही पाए गए, इंटरव्यू के लिए मान्य

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा पैथोलॉजी विशेषज्ञ के पद हेतु भर्ती प्रक्रिया में कुछ उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त कर दी गई थी। कैंडिडेट सुरभि श्रीवास्तव, कंचन श्रीवास्तव, मारिया खातून अंसारी एवं स्वाति सोनी जैन द्वारा एमपीपीएससी के फैसले को अभ्यावेदन के माध्यम से चुनौती दी गई थी। एमपी लोक सेवा आयोग द्वारा बताया गया है कि उपरोक्त चारों उम्मीदवारों के अभ्यावेदन, जांच में सही पाए गए हैं। अतः उपरोक्त चारों उम्मीदवारों को हो इंटरव्यू के लिए दिनांक 2 मार्च 2023 की तारीख निर्धारित की जाती है। इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर की जानकारी चारों कैंडिडेट्स को उनके मोबाइल पर SMS के माध्यम से दी जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !