MP NEWS- रतलाम में पटवारी सस्पेंड, रिश्वत लेते वीडियो वायरल

रतलाम।
मध्यप्रदेश के रतलाम जिले की जावरा तहसील में पटवारी को रिश्वत के आरोप में निलंबित कर दिया है। जावरा तहसील के ढोढर कस्बे के पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर के निर्देश पर जावरा एसडीएम ने पटवारी को निलंबित कर दिया है। 

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता बबलू पिता भुरु खान ने वीडियो प्रमाण के साथ शिकायत दर्ज करवाई थी कि पटवारी मनीष राठौर ने मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त कर 10 हजार की रिश्वत की मांग की थी। पटवारी के द्वारा 8 हजारों रुपयों की रिश्वत लेते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रतलाम कलेक्टर के भ्रष्टाचार के मामले पर संज्ञान लेते हुए जावरा SDM को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिस पर ढोढर कस्बा पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है ।

दरअसल सोशल मीडिया पर पटवारी द्वारा रिश्वत लेने का वायरल हो रहा वीडियो ढोढर कस्बे का है। जहां फरियादी बबलू ने ही रिश्वत देते हुए पटवारी का यह वीडियो बनाया था। हालांकि पटवारी द्वारा दबाव बनाए जाने के बाद फरियादी ने अपनी शिकायत वापस लेने का शपथ पत्र पेश कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके वीडियो से भ्रष्ट पटवारी की करतूत सामने आ गई। वहीं, फरियादी बबलू ने अपने कथन में शिकायत को सत्य बताया। जिसके बाद जावरा एसडीएम ने पटवारी मनीष राठौड़ का निलंबन आदेश जारी किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !