GWALIOR NEWS- करोड़पति कारोबारी के सामने पत्नी को वस्त्रहीन, बहू से रेप, बाबा को 20 साल की जेल

ग्वालियर। दिलीप धाकड़ उर्फ दिलीप धानुक बाबा को ग्वालियर कोर्ट ने 20 साल जेल की सजा सुनाई है। उसने घाटे में चल रहे भिंड के एक करोड़पति कारोबारी और उसके पूरे परिवार को दहशत में डालकर ना केवल ₹41000 का चूना लगाया बल्कि पूरे परिवार के साथ ऐसा कुकर्म किया कि, सुनने वाले भी शर्मसार हो गए। 


चमत्कार के नाम पर बाबा के चंगुल की कहानी

धानुक बाबा मूल रूप से भिंड का रहने वाला था परंतु काफी समय से ग्वालियर में रह रहा था। कई प्रभावशाली लोगों का उसके यहां आना जाना था। उसके शिष्य दावा करते थे कि बाबा बड़े चमत्कारी हैं। विश्वास दिलाने के लिए कुछ ऐसे उपक्रम भी किए जाते थे, जिससे लोग चमत्कृत हो जाते थे। गोहद जिला भिंड के रहने वाले करोड़पति कारोबारी भी ग्वालियर में व्यापार कर रहे थे। उन्हें अपने व्यापार में अचानक बड़ा घाटा होना शुरू हुआ। जब कोई समाधान दिखाई नहीं दिया तो एक मध्यस्थ ने धानक बाबा के बारे में बताया। 

धनुष बाबा पहली ही मुलाकात में सब समझ गया। उसने जाल फैलाना शुरू कर दिया। उसने व्यापारी को विश्वास दिला दिया कि उसके व्यापार में जो भी घाटा हो रहा है उसके पीछे उसकी किसी निजी दुश्मन की साजिश है। वह दुश्मन किसी बाबा के माध्यम से नुकसान पहुंचा रहा है। उससे लड़ने के लिए कई प्रकार की प्रक्रिया करनी होंगी। घाटे में चल रहा कारोबारी बाबा की हर बात पर विश्वास करता चला गया। 

क्रियाओं के नाम पर बाबा ने कारोबारी और उसके दोनों बेटों के साथ कई बार मारपीट की। गर्म सरियों से दागा। इन्हीं क्रियाओं के नाम पर कारोबारी की पत्नी और उसकी बहू को वस्त्र हीन करके अपने सामने बैठाया। दुश्मन की शक्ति को कमजोर करने के लिए बहु का बलात्कार किया। यह सब कुछ लगभग 1 साल तक चलता रहा। 

बाद में जब कारोबारी को अपने व्यापार में कोई असर होता हुआ दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस में बाबा के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया और कोर्ट ने आज सजा सुना दी लेकिन इस मामले में महत्वपूर्ण बात यह है कि कारोबारी के अलावा पीड़ित महिला एमबीए पास है, कारोबारी के दोनों पुत्र उच्च शिक्षित हैं। छोटा बेटा तो मुंबई में रहता था। इस सब के बावजूद पूरा परिवार फर्जी बाबा का शिकार हो गया।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !