MP NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक और मंत्री का वीडियो वायरल, सबके सामने कुर्ता उतारा

भोपाल
। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में बनाए गए मंत्रियों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ताजा वीडियो में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मंत्री श्री बृजेंद्र सिंह यादव सबके सामने कुर्ता उतार कर खुजली करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

मुंगावली में मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव मध्य प्रदेश विकास यात्रा का नेतृत्व कर रहे थे 

यह घटना मुंगावली विधानसभा के देवरछी गांव की बताई जा रही है। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की विकास यात्रा चल रही है। इसमें सभी मंत्री और विधायक जनता के बीच जा रहे हैं। विकास कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास किया जा रहा है। लोगों को दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और शिवराज सिंह सरकारों के बीच अंतर समझाया जा रहा है। इसी क्रम में राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव अपनी विधानसभा मुंगावली में विकास यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। 

किरेंच की फली का इन्फेक्शन

इस यात्रा के दौरान शाम के समय जब मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव देवरछी गांव पहुंचे तो अचानक उनके शरीर में खुजली होने लगी। कुछ ही देर में स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। मंत्री जी को तो उतार कर खुजली करने लगे। बाद में फिर एक घरेलू उपचार किया गया जिससे उन्हें आराम मिला। बताया गया है कि किसी शरारती तत्व ने उन्हें किरेंच की फली लगा दी थी। यह एक स्थानीय पौधा है, जो यदि इंसान की त्वचा के संपर्क में आ जाए तो असहनीय खुजली होने लगती है। कई बार इसके शिकार लोग खुद को घायल कर लेते हैं।

शरारती तत्वों के हौसले देखिए कि पहले मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को किरेंच की फली का इन्फेक्शन लगाया और फिर उनका वीडियो बनाकर वायरल भी किया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !