जबलपुर लोकायुक्त का दावा: कटनी में डॉक्टर को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया - MP NEWS

जबलपुर
। लोकायुक्त की टीम ने कटनी में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पीडी सोनी को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त ने दावा किया है कि उन्होंने डॉक्टर सोनी को ₹15000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

डॉक्टर पीडी सोनी दिव्यांग प्रमाण पत्र के लिए रिश्वत ले रहे थे: लोकायुक्त

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि,  रीठी तहसील के अमगवां गांव निवासी शंकरलाल कुशवाहा ने शिकायत दर्ज कराई थी। शंकरलाल ने बताया था कि उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वह 40% दिव्यांग हो गए। इसी का प्रमाण पत्र बनवाने के लिए उन्होंने जिला चिकित्सालय में आवेदन किया था। कुशवाह ने बताया कि, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पीडी सोनी ने 40% दिव्यांगता के लिए 40000 रुपए रिश्वत मांगी थी। 

एसपी लोकायुक्त जबलपुर में शिकायत का सत्यापन कराने के बाद छापामार कार्रवाई की रणनीति बनाई। मंगलवार को शिकायतकर्ता शंकरलाल को केमिकल युक्त ₹15000 के साथ रिश्वत देने के लिए भेजा गया। डॉक्टर सोनी ने शंकरलाल को अपनी प्राइवेट क्लीनिक में बुलाया। जैसे ही रिश्वत की रकम का आदान-प्रदान हुआ, सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने डॉक्टर सोनी को हिरासत में ले लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 

लोकायुक्त पुलिस की ट्रैप टीम में डीएसपी दिलीप झरबडे, इंस्पेक्टर कमल सिंह उईके और इंस्पेक्टर नरेश बेहरा मुख्य रूप से शामिल थे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !