मध्यप्रदेश के लिए मैंने अपनी जवानी अर्पित कर दी, कमलनाथ ने शिवपुरी में कहा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवपुरी में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश के लिए मैंने अपनी जवानी समर्पित कर दी। मैं मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहता लेकिन मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित करना चाहता हूं। 

चुनाव में पार्टी का चेहरा एवं सीएम कैंडिडेट के मामले में कमलनाथ ने कहा कि, अरुण यादव और अजय सिंह राहुल ने कोई नई बात नहीं कही। यह तो मैंने कहा था। मैं मुख्यमंत्री बनने की खोज में नहीं हूं। मैं मध्यप्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखने की खोज में हूं। मेरा लक्ष्य मध्यप्रदेश का भविष्य है। मैंने अपनी जवानी समर्पित कर दी मध्यप्रदेश के लिए। यह बात मैंने कही थी और यह बात सही है। 

MP NEWS- छिंदवाड़ा से नहीं लड़ूंगा तो सौसर से चुनाव लड़ लूंगा, कमलनाथ ने कहा

शिवपुरी में पत्रकार श्री प्रमोद भार्गव के प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने यह नहीं कहा कि मैं विधानसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा। एक चर्चा के दौरान मैंने यह कहा था कि हो सकता है मैं छिंदवाड़ा से चुनाव नहीं लड़ूंगा। वह स्थानीय नेताओं को टिकट देने का मुद्दा था। मेरा घर सौसर विधानसभा में आता है। इसलिए मैंने कहा था कि, हो सकता है मैं छिंदवाड़ा से चुनाव नहीं लड़ूंगा। 

दलबदलू को टिकट देना या नहीं जिला अध्यक्ष तय करेगा: कमलनाथ

विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दूसरी पार्टी से कांग्रेस पार्टी में आने वाले नेताओं को टिकट दिया जाएगा या नहीं। पत्रकार श्री अशोक अग्रवाल के इस प्रश्न के उत्तर में कमलनाथ ने कहा कि, इसका फैसला स्थानीय कांग्रेस कमेटी करेगी। यह फैसला मैं भोपाल से नहीं करूंगा। यदि स्थानीय लोग सहमत होंगे तो हम दूसरी पार्टी के नेताओं को कांग्रेस में शामिल करेंगे। 

कांग्रेस पार्टी के सारे नेता मेरे साथ हैं: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई भी नेता मेरे खिलाफ नहीं है। ग्वालियर में दिग्विजय सिंह जी और अरुण सिंह यादव जी मेरे साथ थे। उमरिया में अजय सिंह राहुल मेरे साथ थे। कांग्रेस पार्टी के सभी नेता मेरे साथ हैं। कोई मेरे खिलाफ नहीं है और कांग्रेस पार्टी में मेरे खिलाफ किसी प्रकार की साजिश नहीं हो रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !