MP NEWS- जबलपुर में कांग्रेस विधायक थाने के सामने 4 घंटे धरने पर बैठे रहे, कार्यकर्ता को मुक्त कराया

जबलपुर
। हनुमानताल थाना पुलिस एक नाबालिग लड़की के कथित अपहरण के मामले में अपहरणकर्ता को संरक्षण देने के संदेह में कांग्रेस कार्यकर्ता को उठा लाई थी। उसके पीछे पीछे कांग्रेस पार्टी के विधायक लखन घनघोरिया पुलिस थाने पहुंच गए और अपने समर्थकों के साथ 4 घंटे तक धरने पर बैठे रहे। अपने समर्थक को पुलिस से मुक्त करा कर ही लौटे।

हनुमान ताल पुलिस केस की अपने तरीके से इन्वेस्टिगेशन कर रही थी

हनुमानताल थाना के मक्का नगर से गुरुवार को एक युवक नाबालिग लड़की को लेकर चला गया। पुलिस को जानकारी मिली कि आसिफ कादरी के घर पर लड़का, लड़की बैठे हुए थे। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक लड़का-लड़की वहां से जा चुके थे। पुलिस पूछताछ के लिए आसिफ कादरी को थाने ले आई। यह जानकारी स्थानीय पार्षद को मिली तो उन्होंने विधायक लखन घनघोरिया को बताता है। इसके बाद घनघोरिया अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और धरना दे दिया। पुलिसकर्मी विधायक को मानते भी नजर आए।

जबलपुर पुलिस हेलमेट वालों को पकड़ती है, नशीली दवा वालों को छोड़ देती है

हनुमानगंज थाना प्रभारी से भी विधायक और सीएसपी ने बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि थाने युवक को लाए थे। पूरा मामला समझने के बाद ड्यूटी एसआई को बोलकर गए थे कि थाने में भीड़ कुछ कम हो जाए तो उसे छोड़ देना। ऐसा नहीं होने पर धरना दिया गया। विधायक लखन घनघोरिया ने पुलिस की कार्रवाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अपने मूल कामों को छोड़कर बेकसूर लोगों को परेशान कर रही है। पुलिस रोजाना उन लोगों को पकड़ रही है, जिनके पास हेलमेट नहीं है, जबकि पुलिस के संरक्षण में अवैध काम हो रहे हैं।

नशे के सामान बिक रहे हैं। उन्हें रोकने की जगह पुलिस बेकसूर लोगों को पकड़ रही है। पूर्व मंत्री का कहना था कि हमारे जिस कार्यकर्ता को पुलिस ने पकड़ा है उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह लड़की को ले जाने वाले का दोस्त है, इसलिए पुलिस उसे पकड़ लाई और घंटों तक थाने में बैठा रखा।

विधायक की नाराजगी दूर कर दी- सीएसपी

पूर्व मंत्री को लेकर सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि हनुमानताल थाना पुलिस कि कार्यप्रणाली को लेकर उनकी कुछ नाराजगी थी जिसे दूर किया जा रहा है। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों से भी अब पुलिस संवाद करेगी। इसके साथ ही पूर्व मंत्री के विषयों को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी डाला गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !