MPMSU NEWS- बीएचएमएस फर्स्ट ईयर मिसिंग और एमबीबीएस फर्स्ट के लिए आवश्यक सूचना

Madhya Pradesh Medical Science University, Jabalpur
द्वारा बीएचएमएस फर्स्ट ईयर के ऐसे स्टूडेंट जिनका पेपर मिस हो गया था और एमबीबीएस फर्स्ट परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए यूनिवर्सिटी की तरफ से नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 

NEET क्वालिफाइड विद्यार्थियों के लिए स्पेशल एग्जाम

मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर से दिनांक 24 फरवरी 2023 को परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से जारी अधिसूचना क्रमांक 1944 के अनुसार, माननीय उच्च न्यायालय खंडपीठ इंदौर द्वारा पारित आदेश दिनांक 14 फरवरी 2023 के परिपालन में IGM होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज धार के NEET क्वालिफाइड विद्यार्थियों को BHMS प्रथम वर्ष के छूटे हुए प्रश्न पत्रों में सम्मिलित कराया जाना है। इनके लिए ऑटोनॉमी का फर्स्ट पेपर 2 मार्च को और सेकंड पेपर 6 मार्च को आयोजित किया जाएगा। 

एमबीबीएस फर्स्ट प्रोफेशनल एग्जामिनेशन फरवरी 2023- परीक्षा फॉर्म की तारीख बढ़ाई

मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर के परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से दिनांक 25 फरवरी 2023 को जारी अधिसूचना क्रमांक 1981 में लिखा है कि, अधिसूचना क्रमांक 239 दिनांक 6 जनवरी 2023 में जारी समय सारणी 'एमबीबीएस फर्स्ट प्रोफेशनल एग्जामिनेशन फरवरी 2023' के ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि में आंशिक संशोधन करते हुए 26 फरवरी 2023 निर्धारित की जाती है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !