MP karmchari news- पंचायत सचिव संगठन ने भोपाल में रैली की अनुमति मांगी

भोपाल
। पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने प्रेसनोट जारी करके कहा कि पंचायत सचिव संगठन अपनी जायज मांगो के निराकरण के लिए 04 वर्षों से मांगपत्र दे रहे है, धरना आंदोलन और प्रदर्शन कर रहे हैं। 

पिछली बार पंचायत मंत्री ने आश्वासन देकर हड़ताल स्थगित कराई थी

सरकार और विभाग के द्वारा मांगो के निराकरण तो दूर सार्थक चर्चा भी नही की जा रही है। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जी ने 10 अगस्त 2021 को मांगो के आदेश जारी कराए जाने का आश्वासन देकर हड़ताल स्थगित कराई गई थी, किंतु 20 माह बाद भी आदेश तो दूर सार्थक चर्चा भी नही हुई है।

प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि सरकार ने विधानसभा प्रश्नों के उत्तर में हमारी मांगो पर कार्यवाही किये जाने की बात प्रचलन में होने की कई बार जानकारी दी है, लेकिन आज दिनांक कार्यवाही प्रचलन में ही है।

श्री शर्मा ने आगे कहा कि सरकार के नुमाईंदे हमारी मांगो और समस्यायों के सहानुभूति निराकरण कराए जाने के बजाए फर्जी प्रदेश अध्यक्षो और फर्जी पदाधिकारियों से फोटो शेषन कराकर सचिवों को संतुष्ट कराने में लगे हैं, इससे प्रदेश के 23 हज़ार पंचायत सचिवों में धीरे धीरे आक्रोश पनप रहा है, हमे आंदोलन के लिए मजबूर किया जा रहा है, हमारे साथ अन्याय किया जा रहा है, सरकार शीघ्र पंचायत सचिवो का सम्मलेन बुलाकर करे आदेश जारी हम सरकार का साथ हर मोर्चे पर देंगे।

श्री शर्मा ने आगे कहा सरकार हमारी जायज मांगो के समय रहते निराकरण करे, हम आज भी सरकार के साथ हैं, सरकार हमारा साथ दे हम सरकार का साथ देंगे, हम ध्यानाकर्षण के लिये 24 फरवरी को प्रदेश भर से 1000 पदाधिकारी भोपाल में सांकेतिक शांतिपूर्वक रैली करेंगे, यदि सरकार ने ध्यान नही दिया आगामी भविष्य में बड़ा आंदोलन किया जाएगा, इसके लिए जिम्मेदार शासन-प्रशासन होंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !