INDIAN OIL- 50 लीटर की टंकी, 57 लीटर डीजल का बिल, पेट्रोल पंप सील - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप में बड़ा घोटाला पकड़ा गया है। 50 लीटर क्षमता वाली टंकी में 57 लीटर डीजल भरने का दावा करते हुए ग्राहक से बिल की वसूली कर ली गई। ग्राहक भी हाई प्रोफाइल था। शिकायत पर एसडीएम ने तत्काल कार्रवाई की और प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया। 

JABALPUR NEWS- हाई प्रोफाइल ग्राहक की शिकायत पर पेट्रोल पंप सील

प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात जबलपुर एसडीएम पीके सेनगुप्ता के पास यह जानकारी आई थी कि दूसरा पुल के पास स्थित मोखा पेट्रोल पंप में ग्राहकों को डीजल-पेट्रोल कम दिया जा रहा है। जानकारी देने वाला हाई प्रोफाइल था इसलिए एसडीएम की ओर से तत्काल जिला आपूर्ति नियंत्रक को मामले की जांच और उचित कार्रवाई करने के लिए कहा। 

इसके बाद जिला आपूर्ति नियंत्रक कमलेश टांडेकर नापतौल निरीक्षक किरण सैयाम एवं पुलिस बल को लेकर संबंधित पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। वहां उन्होंने जांच की, जिसमें प्राथमिक तौर पर गड़बड़ी की पुष्टि हो गई। पाया गया कि, मीटर की तुलना में मशीन से 13% कम डीजल निकल रहा है। 

इसके बाद देर रात में ही प्रशासन के अमले ने पेट्रोल पंप को सील कर दिया। इसकी सूचना इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन को भी दी गई है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा पेट्रोल पंपों की नियमित रूप से जांच की जाती है और दावा किया जाता है कि उनके पेट्रोल पंप पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होती। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !