GWALIOR NEWS- नीट स्टूडेंट पर पड़ाव थाने के भीतर हमला, कार में तोड़फोड़

ग्वालियर
। नीट की तैयारी कर रहा है कि स्टूडेंट, हमलावरों से बचने के लिए पड़ाव थाने के भीतर घुसा परंतु थाना परिसर में भी वह सुरक्षित नहीं था। हमलावरों ने उसके साथ मारपीट की। थाना परिसर में पिस्तौल निकालकर, स्टूडेंट को गन पॉइंट पर लिया। उसकी कार में तोड़फोड़ की और बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक पड़ाव थाना पुलिस, हमलावरों को पकड़ नहीं पाई है। 

GWALIOR TODAY- नीट स्टूडेंट को गोविन्दपुरी के पास घेराकर हमला किया

शहर के लक्ष्मीगंज रहने वाला समर पाण्डे पुत्र अभिताभ पाण्डेय छात्र है। वह अभी नीट की तैयारी कर रहा है। सोमवार रात उसके दोस्त की शादी का कार्यक्रम मैगपाई रिसोर्ट में चल रहा था। तो समर भी अपने दोस्त दानिश के साथ शादी में शामिल होने के लिए आया था। शादी में रात बारह बजे तक रहने के बाद करीब साढ़े बारह बजे उसने दोस्त से विदा लेकर वापस घर आने के लिए निकला था। अभी वह गोविन्दपुरी के पास पहुंचे ही थे कि दो कारों से आए युवकों ने उन्हें रूकने को कहा तो उसने अपनी कार रोक दी। कार से उतरकर आए आधा दर्जन युवकों ने उन पर पिस्टल तान दी और झुमा-झटकी की तो समर ने कार दौड़ा दी। कार सवारों ने उनका पीछा किया तो पड़ाव पुल उतरने के बाद समर कार को लेकर पड़ाव थाने में घुस आया और कार सवार भी पीछे आ पहुंचे।

पड़ाव थाने के भीतर कार में तोड़फोड़, पुलिस पकड़ भी नहीं पाई

कार सवार बदमाशों ने बगैर पुलिस के डर के पड़ाव थाना परिसर में ही छात्रों को कार से खींचा और बाहर लाकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने थाने में खड़ी उनकी कार की तोड़फोड़ कर दी। यह नोट करने वाली बात है कि पड़ाव जैसे व्यस्ततम थाने में इतनी बड़ी वारदात हो गई और मौजूद पुलिस स्टाफ, हमलावरों को पकड़ी नहीं पाया।

ग्वालियर पुलिस को कार सवार बदमाशों की तलाश

मामले का पता चलते ही थाना प्रभारी सहित अन्य अफसर भी मौके पर पहुंचे और छतीसगढ़ और हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नंबर की कार की नाकाबंदी कराने के साथ ही गश्त पर निकले अफसर और जवानों को कारों व उसमें सवार बदमाशों को पकड़ने का टॉस्क दिया, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं आए। अब पुलिस कार के नंबरों से उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !