GWALIOR NEWS- भरी मीटिंग में मंत्री तुलसी सिलावट ने इमरती देवी को डांटा

ग्वालियर
। प्रभारी मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने कलेक्टर ऑफिस के कॉन्फ्रेंस हॉल में भरी मीटिंग में इमरती देवी और रामबरन सिंह सहित कई नेताओं को डांट कर चुप करा दिया। यहां तक कहा कि आप लोग नेगेटिव हो रहे हो। मामला विकास यात्रा की तैयारियों का था और नेताओं का कहना था कि समस्याएं बहुत हैं, उनके समाधान से पहले विकास यात्रा निकाली तो नुकसान होगा। 

GWALIOR TODAY- घर में घिरे प्रभारी मंत्री, अपनों ने कलाई खोल दी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार प्रभारी मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने ग्वालियर में विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए मीटिंग बुलाई। इसमें भारतीय जनता पार्टी के नेता भी शामिल हुए। विकास यात्राओं की सफलता की रणनीति बनाने से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बिजली, पानी, सीवर लाइन, सड़क, अवैध शराब से लेकर जाति प्रमाण पत्र कई समस्याएं गिना दी। प्रभारी मंत्री ने पहले माहौल को ठंडा करने का प्रयास किया परंतु जब उनके इशारों को कोई समझने के लिए तैयार नहीं हुआ तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में समझाना शुरू कर दिया। 

मंत्री तुलसी सिलावट और इमरती देवी के बीच तनातनी

बैठक में बार-बार इमरती देवी कभी अवैध खनन तो कभी पटटे तो डबरा क्षेत्र के बुरे हाल पर बात कर रहीं थीं, प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम यहां विकास यात्रा की बात करने बैठे हैं, इमरती जी आप ऐसे बात नहीं करोगे, आप सरकार की अच्छी बातें जनता को बताओ, क्या आपने बताया। आपको क्षेत्र से चुनाव लड़ना है मुझे नहीं लड़ना है। यहां इमरती देवी नाराज होकर उठनें लगी तो प्रभारी मंत्री ने कहा कि छोटी बहन को डांट नहीं सकता क्या। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !