सीएम और सिंधिया ने प्रीतम लोधी को भाजपा में वापस बुलाया, लोधी ने शर्त रखी- GWALIOR NEWS

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित उमा भारती के मुंह बोले भाई प्रीतम लोधी ने दावा किया है कि उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी में वापस बुलाया है। श्री लोधी ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी वापसी को लेकर शर्त रखी है। 

नेताओं के खिलौने से भाजपा में नहीं आऊंगा, जनता बुलाएगी तो आ जाऊंगा: प्रीतम लोधी

प्रीतम लोधी ने पत्रकारों को बताया कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक सप्ताह पूर्व दिल्ली में मुझे बुलाया था। बकौल प्रीतम, मुझसे नेताद्वय ने कहा था कि भाजपा ज्वाइन कर लो तो मैंने कहा कि मैं भाजपा में नहीं आ रहा, लेकिन यदि क्षेत्र की जनता मुझे चाहेगी तो मैं वापस आ जाऊंगा। इसलिए आगामी 3 मार्च को जो कार्यक्रम पिछोर में रखा गया है, उसमें दोनों नेता आएंगे। उस दौरान क्षेत्र की जनता जो कहेगी, मुझे वो स्वीकार होगा।

यदि कोई पार्टी में काम करना चाहता है तो उसका स्वागत है: प्रदेश अध्यक्ष

भोपाल में रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से पूछा गया कि क्या प्रीतम लोधी की भाजपा में वापसी हो रही है? इस पर उनका कहना था कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। अगर लोगों को लगता है कि मैं पार्टी में रहकर समाज और देश के लिए कुछ कर सकता हूं, तो ऐसे लोगों का स्वागत है। ये अकेले बड़े स्तर पर ही नहीं, बल्कि बूथ स्तर पर भी स्वागत है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !