GWALIOR NEWS- 14 सरपंचों सहित कुल 22 ग्रामीण नेताओं ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया

ग्वालियर
। ग्रामीण क्षेत्र में मजबूत पकड़ रखने वाले कांग्रेस पार्टी के 14 सरपंच, 8 जनपद पंचायत सदस्य और एक जिला पंचायत सदस्य ने कमलनाथ से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया। उनका कहना है कि उन्होंने इतने सालों तक कांग्रेस पार्टी की सेवा की परंतु कांग्रेस पार्टी से उन्हें कभी कुछ नहीं मिला। 

MP NEWS- कमलनाथ की लीडरशिप पर सवाल

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 से पहले प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है ऐसी स्थिति में ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव जीतने वाले जनप्रतिनिधियों का कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देना, राजनीतिक शब्दों में पार्टी को झटका कहा जाता है। इस प्रकार के इस्तीफा के कारण कमलनाथ की लीडरशिप पर भी सवाल उठते हैं क्योंकि हाल ही में कमलनाथ में ग्वालियर का दौरा भी किया था। 

MP NEWS- दिग्विजय सिंह से नाराज 24 जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया

इस्तीफा देने वाले कांग्रेसी नेताओं के दल का नेतृत्व शिवराज सिंह यादव कर रहे हैं। शिवराज सिंह यादव स्वयं जिला पंचायत सदस्य हैं। इस्तीफा देने के बाद शिवराज सिंह यादव ने बयान दिया कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं की देश विरोधी बयान बाजी के कारण वह इस्तीफा दे रहे हैं। यहां संलग्न करना जरूरी है कि हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा को लेकर एक बयान दिया है जिसे भारतीय जनता पार्टी ने देश विरोधी करार दिया था।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !