INDORE NEWS- 12वीं के छात्र-छात्रा सुनसान कार में आपत्तिजनक, SI को टक्कर मारकर भागे

इंदौर।
देवास के फ्रूट व्यवसाई का बेटा एक लड़की के साथ सुनसान स्थान पर कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में था। एसआई गजानंद एकल ने संदिग्ध परिस्थितियों देखकर उन्हें पूछताछ के लिए बाहर निकलने को कहा तो लड़के ने SI को टक्कर मारते हुए कार दौड़ा दी। लड़का और लड़की दोनों कक्षा 12 के विद्यार्थी हैं।

रात 3:45 बजे सुनसान जगह पर कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे: पुलिस

टीआई आरडी कानवा के मुताबिक घटना बाइपास की है। अलसुबह करीब पौने चार बजे गश्त कर रहे एसआई गजानंद एकल को सड़क किनारे कार नंबर MP41 CB 3691 सुनसान इलाके में खड़ी हुई दिखी। जब एसआई पुलिस वैन लेकर यहां पहुंचे तो कार में एक लड़का, एक लड़की के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में बैठा हुआ था। सब इंस्पेक्टर गजानंद एकल ने कार का गेट बजाया तो लड़के ने कार तेजी से दौड़ा दी। जिसमें एसआई सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

MP NEWS- पुलिस से बचने के लिए भागे लड़का लड़की गड्ढे में जा गिरे

एसआई ने इसके बाद वायरलेस सेट पर कार के बारे में मैसेज डालकर पीछा किया। पुलिस को देखकर कार दौड़ा रहे छात्र की गाड़ी तेजाजी नगर इलाके में ही एक गड्‌ढे में जा कूदी। पुलिस टीम ने लड़के को पकड़ कर उससे पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह इंदौर के पास निजी स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। वही उसके साथ में बैठी लड़की भी उसी के स्कूल में अलग सेक्शन में पढ़ाई करती है। दोनों को थाने लेकर आया गया। जहां लड़के ने पूछताछ में बताया कि वह देवास का रहने वाला है और उसके पिता परवेज यहां फ्रूट व्यवसाई हैं। पुलिस ने कार जब्त की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !