BHOPAL NEWS- ट्रैफिक एसीपी पराग खरे के खिलाफ जांच के आदेश, बृजवासी भोजनालय मामला

भोपाल
। बृजवासी भोजनालय के संचालक अंकित वाजपेई को धमकी एवं मारपीट के मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर ने ट्रैफिक एसीपी पराग खरे के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। इस घटना का वीडियो शहर में वायरल हो गया था। बृजवासी भोजनालय के संचालक अंकित वाजपेई ने पुलिस कमिश्नर से एसीपी पराग खरे की शिकायत की थी। जबकि पराग खरे का कहना है कि, घटना के समय वह खेलो इंडिया की ड्यूटी पर थे। वीडियो में शायद कोई और होगा।

BHOPAL TODAY- अंकित बाजपाई का सोहराब और शोएब से विवाद चल रहा है

जानकारी के मुताबिक मूलत: छतरपुर निवासी अंकित वाजपेई करीब दो साल से मुख्य रेलवे स्टेशन के सामने रेलवे टिकट और होटल का काम करते हैं। उन्होंने जगह को सोहराब और शोएब से किराये पर ले रखा है। करीब दो साल से मकान मालिक और होटल व्यापारी के बीच किराए को लेकर विवाद चल रहा है। 

ACP पराग खरे पर आरोप- दुकान खाली कराने के लिए धमकी दे रहे थे
अंकित वाजपेई ने बताया कि आठ फरवरी को दोपहर में एसीपी ट्रैफिक पराग खरे अपने साथ चार पुलिस कर्मियों के साथ उनके होटल आए और उनको धमकाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि होटल की जमीन 15 लाख रुपये में मकान मलिक सोहराव और शोएब से खरीद ली है। अब वह नए मकान मालिक हैं, उसे किराया दे। उनके साथ मकान मलिक सोहराव और शोएब भी थे। 

इस पूरे मामले में अंकित वाजपेई ने पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर को भी शिकायत की है। उनको धमकाने और मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज पुलिस आयुक्त को दिया है। इस घटना के समय अंकित के बीमार पिता भी मौके पर थे। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। Madhya Pradesh Police द्वारा आधिकारिक जानकारी दी गई है कि, भोपाल में ट्रैफिक एसीपी पर मारपीट और डराने-धमकाने के आरोप में प्रार्थी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए भोपाल पुलिस आयुक्त महोदय ने जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !