मध्य प्रदेश के सबसे सीनियर आईपीएस ने कहा- 2 महीने बाद रिजाइन कर दूंगा- MP NEWS

भोपाल
। अपनी पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद शासन के टारगेट पर आए मध्य प्रदेश के सबसे वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी श्री पुरुषोत्तम शर्मा को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बहाल तो कर दिया गया है परंतु उन्हें कोई काम नहीं दिया गया है। इसके चलते श्री शर्मा फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं। एक पत्रकार से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो 2 महीने बाद इस्तीफा दे दूंगा। 

मैं क्या करूं, अपनी पत्नी के कितने पैर पढूं: पुरुषोत्तम शर्मा आईपीएस

एक ऑडियो जारी हुआ है। दावा किया गया है कि यह ऑडियो, मध्य प्रदेश के सबसे सीनियर आईपीएस ऑफिसर श्री पुरुषोत्तम शर्मा और पत्रकार श्री फराज शेख के बीच हुई बातचीत का है। इसमें आईपीएस शर्मा कह रहे हैं कि, मैं तो अपना समय गुजार रहा हूं। नंबर वन होने के बावजूद मैं अपना समय गुजार रहा हूं। चीफ सेक्रेटरी मिलते नहीं है। सीएम साहब सुनते नहीं हैं, किसको कहें। उन्होंने कहा कि मेरा कोई फॉल्ट नहीं है। अब मैं क्या करूं, अपनी पत्नी के कितने पैर पढूं। 

मैं सबसे सीनियर हूं फिर भी मुझे कोई काम नहीं दे रहे हैं: पुरुषोत्तम शर्मा आईपीएस

एक आदमी 56 साल की उम्र में डोमेस्टिक वायलेंस क्यों करेगा। बच्चों की शादियां कर दी। सारी जिम्मेदारियां निपटा दिए। दो वीडियो के सब कुछ किया। मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं की गई। यह सब बातें मैंने सुप्रीम कोर्ट को बताइए। सुप्रीम कोर्ट ने मेरे पक्ष में निर्णय दिया। श्री शर्मा ने कहा कि, यह लोग नहीं करेंगे और मैं सरकार से लड़ नहीं सकता हूं। यह लोग तो मुझे कोई विभाग भी देना पसंद नहीं कर रहे हैं। 

कोई भी खबर बनाई तो नेगेटिव चली जाएगी: पुरुषोत्तम शर्मा आईपीएस

बातचीत के दौरान श्री शर्मा ने यह भी कहा कि यदि अपनी बातचीत के आधार पर कोई खबर बनाई गई तो वह मेरे लिए नेगेटिव चली जाएगी। फिर उन्होंने कहा कि यदि आपको कुछ लिखना है तो लिख दीजिए कि मैं बहुत जल्दी रिजाइन करने वाला हूं। मैं एक 2 महीने और इंतजार करूंगा और उसके बाद इस्तीफा दे दूंगा। मैं किसी से लड़ना नहीं चाहता हूं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !