MP NEWS- श्योपुर में ध्वजारोहण करने गए प्रभारी मंत्री का घेराव, नाराज कर्मचारियों ने ज्ञापन सौंपा

ग्वालियर
। चंबल संभाग के श्योपुर जिले में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह (मध्य प्रदेश शासन के उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री एवं विधायक ग्वालियर देहात) का कर्मचारियों द्वारा जबरदस्त घेराव कर डाला गया। कर्मचारियों का कहना था कि वह ग्वालियर वापस जाकर अपने साथ ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को बताएं कि कर्मचारी कितने परेशान हैं। 

प्रदर्शनकारी कर्मचारियों की मांगे 

  • संविदा बिजलीकर्मियों को तुरंत नियमित किया जाए।
  • आउटसोर्स कर्मचारियों का संविलियन करते हुए कार्यावधि एवं वरिष्ठता के अनुसार वेतनवृद्धि प्रदान करें। उनके भविष्य को सुरक्षित करने की नीति बनाएं। 20 लाख रुपए तक दुर्घटना बीमा कराएं।
  • पुरानी पेंशन बहाल हो, ताकि रिटायरमेंट के बाद कर्मचारी और उनके परिवार का भविष्य सुरक्षित हो सके।
  • वेतन विसंगतियों को दूर करने के लिए कमेटी बनाई जाए।
  • लंबित फ्रिंज बेनिफिटस का पुर्ननिरीक्षण कर अधिकारी-कर्मचारियों एवं पेंशनर्स के लिए कैशलेस मेडिक्लेम पॉलिसी लागू हो। 

हम आपकी आवाज उठाएंगे: विधायक बाबू जंडेल ने कहा

सोमवार को श्योपुर के विधायक बाबू जंडेल ने भी आउटसोर्स कर्मियों की हड़ताल का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था- सरकार संविदाकर्मियों के साथ मनमानी करती है। उन्होंने कहा- हम आपकी आवाज को उठाएंगे। विधायक ने कहा कि जिस तरह आर्मी देश की रक्षा करती है, आप भी अपनी जिंदगी खतरे में लेकर नौकरी कर रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !