MP NEWS- सीडी की धमकी के बाद नेता प्रतिपक्ष और गृहमंत्री की भोपाल में मुलाकात

भोपाल
। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह की आज राजधानी में मुलाकात हुई। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने सीडी की धमकी दी थी। 

उल्लेखनीय है कि 1 दिन पहले नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने भाजपा नेताओं की सीडी देखी है और उनके पास प्रमाण भी हैं। यहां जिक्र करना जरूरी है कि मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में तत्कालीन सरकार से जुड़े कुछ नेता और ब्यूरोक्रेट्स के वीडियो का मामला सामने आया था। तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने भी एक बार कहा था कि उनके पास सीडी मौजूद है। 

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह द्वारा दावा किए जाने के जवाब में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा था कि यदि उनके पास कोई सीडी है तो उसे सार्वजनिक कर दें। नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि वह सीडी देखना चाहते हैं तो घर आ जाएं। इस मामले में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस उम्र में ऐसी सीडी क्यों रखे हुए हैं।

इस घटनाक्रम के बीच आज मध्य प्रदेश के गृहमंत्री के सरकारी आवास पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह और गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात हुई है।