MP NEWS- कांग्रेस पार्टी के हताश कार्यकर्ताओं के लिए केके मिश्रा का मोटिवेशनल प्रेस नोट

भोपाल
। राहुल गांधी की ऐतिहासिक, धमाकेदार, चमत्कारी और मध्य प्रदेश में परिवर्तन की गारंटी वाली भारत जोड़ो यात्रा की भव्य सफलता के बाद मध्य प्रदेश के 19 नगरों में हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी, भाजपा का सूपड़ा साफ नहीं कर पाई। 8/19 पर सिमट कर रह गई। कमलनाथ के नेतृत्व पर कोई सवाल ना उठे और हताश कार्यकर्ताओं के लिए प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन श्री केके मिश्रा ने मोटिवेशनल प्रेस नोट जारी किया है।

धार में पूरी ताकत लगा दी थी फिर भी जीत नहीं पाए- MP TODAY

श्री मिश्रा ने 19 निकायों में हुये मतदान के आज आये परिणामों में 11 में भाजपा और 8 में कांग्रेस की विजय पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि कलेक्टर से लेकर कोटवार तक को भाजपा कार्यकर्ता बना देने के बावजूद भाजपा को इन निकायों के चुनाव में आशातीत सफलता हासिल नहीं हुई, यही नहीं धार जिले की नगरीय निकाय चुनाव प्रचार में जहां प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने सघन चुनाव प्रचार किया, वहीं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव भी मतदाताओं को नोट बांटने की जद में आये, वहां भाजपा को केवल तीन पार्षर्दों से ही संतोष करना पड़ा। यही अनुपात विजयी पार्षदों को लेकर भी रही। 

343 सीटों में से कांग्रेस के 143, भाजपा के 183, निर्दलीय 17 पार्षद बने

श्री मिश्रा ने कहा कि 19 निकायों में हुये कुल 343 पार्षर्दों के लिए हुये मतदान में आये परिणामों में कांग्रेस के 143 पार्षद, भाजपा के 183 और 17 पार्षद निर्दलीय विजयी हुये हैं। 

कमलनाथ के यशस्वी नेतृत्व पर आस्था 

श्री मिश्रा ने कहा कि आज आये इन परिणामों से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के यशस्वी नेतृत्व पर आस्था के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने ऐतिहासिक श्रम ने आसन्न 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने के संकेत को स्पष्ट कर दिया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।