MP NEWS- भाजपा की महिला नेता ने पुलिस अधिकारी को चप्पल से पीटा, चित्रकूट सतना की घटना

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सतना जिले की चित्रकूट नगर परिषद के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता साधना पटेल ने एक पुलिस अधिकारी को चप्पल से पीटा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

SATNA NEWS- सुरंगी गांव में भाजपा की महिला नेता और पुलिस के बीच मारपीट

बताया गया है कि चित्रकूट नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले सुरंगी गांव में अवैध उत्खनन हो रहा था। यह एक आदिवासी बस्ती है। इसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नायब तहसीलदार सुमित गुर्जर चित्रकूट थाने की पुलिस को लेकर गांव में पहुंच गए। इसी दौरान विवाद हुआ जिसमें साधना पटेल ने एक पुलिस अधिकारी को चप्पल से पीटा। एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि चित्रकूट नगर परिषद के अध्यक्ष साधना पटेल के अलावा आदित्य पटेल छोटू पटेल एवं अन्य 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147-48-49, 294, 186, 353, 332, 506 एवं 389 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। 

MP NEWS- पुलिस ने भाजपा की महिला नेता के प्रति अपशब्द कहे

इसी वीडियो में दूसरे पक्ष की बातें भी सुनाई दे रही है। उनका कहना है कि हम अवैध उत्खनन नहीं कर रहे थे बल्कि अपने खेत में से मिट्टी हटा रहे थे। तहसीलदार को किसी ने गलत जानकारी दी और तहसीलदार ने जानकारी को कंफर्म किए बिना छापामार कार्रवाई कर दी। साधना पटेल के समर्थकों का कहना था कि पुलिस वालों ने नगर परिषद की महिला अध्यक्ष के लिए अब शब्दों का प्रयोग किया। इसलिए तनाव की स्थिति बनी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।