MP Karmchari NEWS- सौ परसेंट सौ परसेंट, CM के सामने नवनियुक्त महिला आरक्षकों ने नारे लगाए

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस लाइन में आयोजित नवनियुक्त आरक्षकों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह एवं Orientation Program में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को असामान्य प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री ने नवनियुक्त पुलिस कर्मचारियों को मोटिवेशन के लिए भाषण दिया बदले में महिला आरक्षकों ने सौ परसेंट सौ परसेंट के नारे लगाए। यह नारे काफी देर तक गूंजते रहे। अब एक वीडियो भी वायरल हो गया है। 

MP NEWS- सौ परसेंट काम का 70 परसेंट वेतन क्यों, नवनियुक्त कर्मचारियों का सवाल

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक फार्मूला सेट किया था। इसके तहत नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति के पहले साल वेतन का 70%, दूसरे साल 80%, तीसरे साल 90% वेतन दिया जाता है। कर्मचारियों का कहना है कि जब पहले साल से 100% काम लिया जाता है तो फिर 70% वेतन क्यों दिया जाता है। 

नवनियुक्त कर्मचारी चाहते हैं कि कांग्रेस और कमलनाथ की कर्मचारी विरोधी पॉलिसी को खत्म कर दिया जाए। सत्ता परिवर्तन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के कई फैसले पलटे परंतु कर्मचारियों के कथित शोषण का फार्मूला रद्द नहीं किया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !