MP स्कूल शिक्षा- 14 जिलों में डीपीसी के पद पर प्रतिनियुक्ति हेतु नोटिफिकेशन- Karmchari NEWS TODAY

भोपाल
। मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग का मंत्रालय अंतर्गत राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा 14 जिलों में रिक्त पड़े जिला परियोजना समन्वयक के पद पर प्रतिनियुक्ति के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है। 

मध्यप्रदेश में जिला परियोजना समन्वयक के पद पर प्रतिनियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

राज्य शिक्षा केंद्र से जारी परिपत्र में लिखा है कि, समग्र शिक्षा अभियान मिशन अंतर्गत 14 जिलों में रिक्त जिला परियोजना समन्वयक के पद पर प्रतिनियुक्ति पर आने के इच्छुक स्कूल शिक्षा विभाग के सहायक संचालक / प्राचार्य. उ.मा.वि. / हाईस्कूल संवर्ग के अधिकारियों के आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते है। जिला परियोजना समन्वयक के पद पर पदस्थापना म प्र के किसी भी जिले में की जा सकती है। उपरोक्त अधिकारियों को अपना आवेदन पत्र राज्य शिक्षा केन्द्र में प्रस्तुत करना होगा। आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 15.02.2023 निर्धारित है। निर्धारित समयसीमा के पश्चात् प्राप्त आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जायेगा। 

जिला परियोजना समन्वयक पद के लिए निर्धारित अर्हता :-

(अ) स्कूल शिक्षा विभाग के सहायक संचालक / प्राचार्य. उ. मा. वि. / हाईस्कूल संवर्ग / व्याख्याता संवर्ग के अधिकारी
(ब) बी. एड होना अनिवार्य होगा।
(स) आयु सीमा 01.01.2023 को 56 वर्ष से अधिक न हो। 

सामान्य शर्तें एवं आवेदन पत्र का प्रारूप परिशिष्ट एक प्राप्त करने के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट एमपी एजुकेशन पोर्टल पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप एमपी एजुकेशन पोर्टल पर उपलब्ध राज्य शिक्षा केंद्र के सर्कुलर तक पहुंच जाएंगे जिसमें आवेदन पत्र का प्रारूप परिषद एक संलग्न है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !