सीएम शिवराज सिंह चौहान और सीएम कैंडिडेट कमलनाथ के आज के सवाल - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में अभी समय है लेकिन मध्य प्रदेश का मौसम चुनावी हो चुका है। अखाड़े में दोनों पहलवान उतर चुके हैं और एक दूसरे पर दांव पर आजमा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से सवाल करना शुरू किया तो कमलनाथ ने भी सवाल दागना शुरू कर दिया। शिवराज सिंह चौहान कैमरे के माध्यम से और कमलनाथ ट्विटर के माध्यम से एक दूसरे से सवाल पूछ रहे हैं। 

इस मृत्यु के पाप का भागी कौन है शिवराज जी

आज कमलनाथ ने अपने बयान में लिखा कि, शिवराज जी, आप एक बार फिर से अपना झूठ का पुलिंदा लेकर आ गए। आपने भाजपा के "नारी शक्ति संकल्प पत्र" में घोषणा की थी कि "मां और बच्चे के लिए स्वास्थ्य केंद्रों तक पर्याप्त परिवहन सुविधाएं प्रदान करने के लिए हम जननी एक्सप्रेस 108 एंबुलेंस की संख्या दोगुना करेंगे।"

लेकिन माताओं की सेवा का वचन निभाने के बजाए आप जनता की आंख में धूल झोंकना चाहते हैं। आए दिन प्रदेश में खबर आती है कि एंबुलेंस के अभाव में गर्भवती महिला की मृत्यु हो गई। इस मृत्यु के पाप का भागी कौन है शिवराज जी? जन्म से पहले मां की कोख में ही मर गए बच्चों की मृत्यु का जिम्मेदार कौन है शिवराज जी? 

कमलनाथ ने बेटियों को खाली हाथ ससुराल भेज दिया, धेला नहीं दिया, धेला: शिवराज सिंह

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि सन 2018 के विधानसभा चुनाव के वचन पत्र में कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ ने वचन दिया था कि निर्धन किसानों की कन्याओं के विवाह के लिए विशेष योजना बनाई जाएगी और उन्हें ₹51000 दिए जाएंगे। कन्याओं को ₹51000 देने की घोषणा तो कर दी। इसके कारण कन्याओं के रिश्ते तय हो गए। बेटियों की शादी हो गई और वह अपनी ससुराल के लिए विदा भी हो गई परंतु कमलनाथ सरकार ने योजना की राशि किसी को नहीं दी। कमलनाथ जी, ने बेटियों को खाली हाथ ससुराल भेज दिया, धेला नहीं दिया, धेला। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !