JABALPUR में हर्ष फायरिंग में पुलिस अधिकारी के बेटे की मौत, पूर्व मंत्री का रिश्तेदार है आरोपी

जबलपुर। 
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। BJP नेता और पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के रिश्तेदार पर फायरिंग का आरोप है। मामला बेलबाग थाना क्षेत्र का है, मृतक का नाम रोहित पिल्लै उम्र 26 साल है। दो महीने पहले उसके पिता के दिल का ऑपरेशन हुआ था। रोहित उन्हें देखने ही घर आया था। इसी दौरान वो मंगलवार रात अपने दोस्त मिंटू सोनकर की शादी में शामिल होने ब्यौहार बाग ​​​​​​पहुंचा। जहां हल्दी का प्रोग्राम चल रहा था, तभी ये हादसा हो गया।

फंक्शन के बीच आरोपी प्रद्युम्न सोनकर ने 12 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। एक गोली रोहित के सीने में लगी। वह बेसुध होकर नीचे गिर पड़ा। खून से लथपथ रोहित को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रोहित के चाचा पीएस पिल्लै ने बताया कि रोहित पुलिस लाइन में रहता था। उसके पिता पुलिस में हैं। मंगलवार शाम 9 बजे रोहित शादी में गया था। रात 10.30 बजे हमें सूचना मिली कि रोहित को गोली लग गई है। जब तक हम लोग अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही बेलबाग थाना पुलिस के साथ SP सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे। आरोपी प्रद्युम्न सोनकर भी मिंटू का दोस्त है। आरोपी प्रद्युम्न, पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे पार्षद राम सोनकर का साला है।

घटना के कुछ देर बाद ही रोहित के परिजन अस्पताल पहुंच गए। जवान बेटे के शव को देखकर मां किरण पिल्लै फूट-फूटकर रोने लगीं। उनके आंसू नहीं थम रहे थे। पिता वासु पिल्लै का भी बुरा हाल था। अस्पताल में हंगामा होते देख गोरखपुर, बेलबाग, ओमती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। रोहित के चाचा पीएस पिल्लै ने बताया कि रोहित के पिता वासु पिल्लै का दो महीने पहले ही दिल का ऑपरेशन हुआ है। जैसे ही बड़े बेटे रोहित की मौत की खबर वासु को लगी, तो वे बदहवास हो गए। छोटे भाई विवेक की आंखों से भी आंसू नहीं थम रहे थे। कोई यह मानने को तैयार नहीं था कि जिस रोहित को उन्होंने कुछ देर पहले सही-सलामत देखा था, वह अब इस दुनिया में नहीं है अविवाहित था रोहित