बिजली कर्मचारियों की हड़ताल, उपभोक्ताओं की शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं- JABALPUR NEWS

जबलपुर
। शनिवार से शुरू हुई बिजली कर्मचारियों की हड़ताल लगातार जारी है। इसके चलते बिजली कंपनी के कामकाज तो हो रहे हैं लेकिन उपभोक्ताओं की शिकायतों पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। कई जगह बिजली सप्लाई बाधित हो गई है। फाल्ट सुधारने का काम नहीं किया जा रहा है। हड़ताल पर संविदा और आउटसोर्स के अलावा नियमित कर्मचारी भी बैठे हुए हैं। मध्य प्रदेश विद्युत तकनीकी कर्मचारी संघ ने हड़ताल जारी रखने का दावा किया है।  

हड़ताली बिजली कर्मचारियों की मांगे

प्रदर्शनकारियाें ने आउट सोर्स कर्मी, मीटर रीडर सहित अन्य का संविलियन जाने और उनके जीवन को सुरक्षित रखने के लिए मानव संसाधन नीति बनाने समेत संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण और नियमित कर्मचारियाें को जो 15 सालों से जो फ्रिंज बेनिफिट नहीं दिया गया है उसे दिए जाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रमुख ऊर्जा सचिव द्वारा संघ प्रतिनिधियों को वार्ता के लिए बुलाया जाना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हड़ताल के कारण क्या-क्या प्रभावित हुआ

  • मीटर रीडिंग का काम बंद हो गया।
  • नए मीटर कनेक्शन नहीं लगाए गए। 
  • फाल्ट नहीं सुधारे, उपभोक्ताओं की शिकायतों का समाधान नहीं हुआ। 
  • पूरे मध्य प्रदेश में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया।





✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।