JABALPUR NEWS- पुलिस ने चुनरी यात्रा रोकी, टीआई को सस्पेंड करने की मांग

जबलपुर
। ग्वारीघाट थाना इलाके में अचानक ही तनाव की स्थिति बन गई। नर्मदा चुनरी यात्रा समिति के लोग पैदल यात्रा निकाल रहे थे, तभी अचानक पुलिस ने उनकी यात्रा पर रोक लगा दी। समिति के लोग धरने पर बैठ गए और तनाव की स्थिति बन गई। समिति के लोगों ने टीआई पर अभद्रता का आरोप लगाया है। टीआई को सस्पेंड करने की मांग की गई है। 

टीआई भुमेंश्वरी चौहान को सस्पेंड करने की मांग, सड़क पर धरना प्रदर्शन

चुनरी यात्रा समिति के अध्यक्ष रामदास यादव ने कहा कि, उन्होंने विधिवत परमिशन लेकर अपनी यात्रा प्रारंभ की थी। इसके बावजूद झंडा चौक पर उनकी यात्रा को पुलिस द्वारा रूप दिया गया। जब यात्रा को आगे बढ़ाने की कोशिश की गई तो पुलिस ने समिति के सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की की और अभद्र व्यवहार किया गया। जिससे आक्रोशित समिति के सदस्य बीच रास्ते पर धरने में बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। मामला इतना गरमाया कि मौके पर सीएसपी प्रियंका शुक्ला पहुंची। जिसके बाद सीएसपी के द्वारा मामले को जांच कराने का आश्वासन दिया गया।

हमने कुछ नहीं किया वह बिना वजह धरने पर बैठे थे: टीआई भुमेंश्वरी चौहान 

टीआई भुमेंश्वरी चौहान का कहना है समिति के सदस्यों को समझाइश दी गई थी। थाने के स्टाफ द्वारा किसी भी तरह की समिति के सदस्यों से बदसलूकी नहीं की गई। बावजूद इसके वह धरने में बैठे थे। हालांकि सीएसपी प्रियंका शुक्ला का कहना है समिति के सदस्यों के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। मामले की जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।