INDORE NEWS- नागदा उज्जैन की लड़की के खिलाफ हनी ट्रैप का मामला दर्ज, कांग्रेस नेता के बेटे ने कराया

इंदौर
। नागदा उज्जैन की रहने वाली एक लड़की के चक्कर में फंसा दिवंगत कांग्रेस नेता का बेटा अब पुलिस की शरण में है। इससे पहले वह लड़की और उसके साथियों को 12 लाख रुपए दे चुका है। लड़कियों से लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। उसने पुलिस को बताया कि वह हनीट्रैप का शिकार हो गया है। पुलिस ने लड़की और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। 

लड़की की मां ने 75 हजार रुपए में पहला समझौता कराया

विजय नगर टीआइ रवींद्रसिंह गुर्जर के मुताबिक, तिलक मार्ग नागदा निवासी महेश टटावत का युवती से चार साल पूर्व परिचय हुआ था। मूलत: नागदा निवासी युवती महेश से मिलती रहती थी। महेश के पिता स्व. टीकाराम कांग्रेस पार्टी के पार्षद रहे हैं। युवती ने महेश के परिवार को देखा और ब्लैकमेलिंग की साजिश की। वर्ष 2018 में उसने नागदा के मंडी थाना में शिकायत कर कहा कि महेश उसे परेशान करता है। युवती की मां ने मध्यस्थता की और 75 हजार रुपये लेकर शिकायती आवेदन पर समझौता करवाया।

जुलाई 2022 में फिर पुलिस से शिकायत की

इसके बाद भी दोनों की बातचीत जारी रही। आरोप है कि महेश से माडलिंग और मेकअप (कास्मेटिक) के नाम पर युवती कई बार रुपये लेती रही। दोनों ने इंदौर के निरंजनपुर क्षेत्र की एक इमारत में फ्लैट भी ले लिया। पिछले वर्ष जुलाई में युवती ने विजय नगर थाना में दोबारा आवेदन दिया और कहा कि महेश ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। उस वक्त उसके साथ एक युवती और युवक भी था।

दूसरी बार पुलिस वालों ने मिलकर ढाई लाख में समझौता कराया

तीनों ने थाने में पुलिसवालों के समक्ष ही धमकाया और कहा कि रुपये नहीं दिए तो "आसाराम" बना देंगे। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने भी युवती का पक्ष लिया और कहा कि समझौता नहीं किया तो कायमी करना पड़ेगी। युवती के साथ आया युवक पुलिसकर्मियों से मिला हुआ था। आरोपितों ने जेल भिजवाने की धमकी दी और ढाई लाख रुपये में समझौता कर लिया। महेश ने ढाई लाख रुपये नकद और ढाई लाख का चेक दिया। आरोपितों ने कुछ दिनों बाद रुपये निकाल लिए।

महंगी कार वालों के साथ पब जाती है

महेश के मुताबिक, युवती माडलिंग से जुड़ी है। वह बड़े होटलों और पबों में पार्टी और नशा करती है। साथ रहने के दौरान भी उसे पब तो ले जाती थी, लेकिन बाहर ही खड़ा कर देती थी। वह महंगी कारों से आने वाले युवकों के साथ ही नशा करती थी। गिरोह में शामिल युवक-युवती भी हनीट्रैप में शामिल हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।