INDORE NEWS- डॉक्टर की बेटी 9वीं मंजिल से कूदी, हैदराबाद में इंजीनियर थी, सहेली के घर आई थी

इंदौर
। शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में गोकुल रेसीडेंसी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से कूदकर एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। यह लड़की हैदराबाद बेस्ट ऑनलाइन कंपनी में इंजीनियर थी और इनकी मां डॉक्टर हैं। उसने एक सुसाइड छोड़ा है जिसमें अपनी आत्महत्या का कारण भी लिखा है। 

रात में कब कूदी किसी को नहीं पता, सुबह गार्ड को डेड बॉडी दिखी

तुकोगंज थाना एसआई आरआर पटेल ने बताया कि सतगुरू गोकुल रेसीडेंसी बिल्डिंग से प्रथमा चौकसे पुत्री पृथ्वी चौकसे ने कूदकर अपनी जान दे दी। दो दिनों से अपनी दोस्त सौम्या गंगराड़े के फ्लैट पर आकर रुकी थी। यहां अलसुबह गार्ड गणेश प्रजापति को खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। प्रथमा हैदराबाद की एक ऑनलाइन कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम कर रही थी। उसके परिवार में मां अनिता चौकसे डॉक्टर हैं। एक भाई है।

सहेली के घर पर थी, रात 2:00 बजे तक सब नॉर्मल था

सौम्या गंगराडे ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि दो दिनों से रात में प्रथमा उनके घर आ रही थी। वह कुछ दिन से घर से ही कंपनी का काम रही थी। प्रथमा के साथ वह दूसरी सहेलियों को भी बुला रही थी। रात में वह काम के दौरान बैठकर बातें करते थे। रात दो बजे तक सभी आपस में बातें कर रहे थे। इस दौरान प्रथमा अपने लेपटॉप पर काम भी कर रही थी। करीब तीन बजे के लगभग सभी सो गए थे। लेकिन प्रथमा इसके बाद भी काम करती रही।

डॉक्टर की बेटी को ऐसी बीमारी, बता भी नहीं पा रही थी

जांच अधिकारी के मुताबिक प्रथमा के लैपटॉप से दो पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने गंभीर बीमारी से परेशान होने की बात कही है। वह यह बात अपने परिवार को नहीं बता पा रही थी। प्रथमा को शरीर में काफी दर्द होता था। पुलिस के मुताबिक सूचना के बाद प्रथमा के परिवार के लोग अस्पताल आए हैं। मामले में जांच भी जारी है।