GWALIOR NEWS- महिला की हत्या, रजाई में लिपटा मिला शव, बेटी लापता

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के हजीरा क्षेत्र में महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। महिला का नाम ममता कुशवाहा है। ममता का शव उसके ही कमरे में बेड के नीचे रजाई में लिपटा मिला। हत्या का संदेह महिला की बेटी पूनम और उसके प्रेमी सोनू पर है। दोनों गायब हैं। 

देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गदाईपुरा मुहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला का शव पलंग के नीचे पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुची तो लाश पड़ी मिली। मृतका नौनेरा की रहने वाली थी और यहां अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रहती थी, लेकिन मुहल्ले वालों ने बताया कि सुबह से ही उसकी बेटी लापता है। माना जा रहा है कि हत्या एक दिन पहले की गई है।

सूचना मिलने पर एसएसपी अमित सांघी, सीएसपी रवि भदौरिया, थाना प्रभारी संतोष सिंह और फॉरेंसिक विशेषज्ञ अखिलेश भार्गव मौके पर पहुंचे। जिसके बाद जांच पड़ताल कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। महिला के शरीर पर चाकुओं से गोदे जाने के निशान मिले हैं। पुलिस महिला की बेटी की तलाश कर रही है एक बार पूर्व में भी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत लिखाई गई थी, जिसमें पुलिस ने बेटी को बरामद कर महिला के सुपुर्द किया था। मृतका भिंड जिले की रहने वाली है और चार महीने पूर्व ही यहां किराए के मकान पर रहने आई थी, पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

TI पर हो चुका है केस दर्ज

भदौरिया ने बताया कि मृतका ममता की बेटी पूनम अपने प्रेमी के साथ दो बार घर छोड़कर भाग चुकी है। ममता ने उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया था। दोनों बार पुलिस ने उसे गुजरात और भिण्ड से बरामद कर ममता के सुपुर्द भी किया था। वह प्रेमी से शादी करना चाहती है जबकि माँ इसके खिलाफ थी। एक बार पूजा की भिण्ड से बरामदगी के बाद उसने मेडिकल परीक्षण कराने से इनकार कर दिया था, तो पुलिस ने नहीं कराया। इसके खिलाफ ममता ने पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए न्यायालय में याचिका दायर कर दी थी, जिसमें कोर्ट ने तत्कालीन थाना प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।