मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती वर्ग 3- दस्तावेज सत्यापन की तारीख पढ़िए, DPI ने वीडियो कांफ्रेंस में बताई

Madhya Pradesh primary teachers recruitment counciling document verification date

भोपाल। लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आज आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस में मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक नियोजन प्रक्रिया के तहत डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की डेट घोषित कर दी गई है। फिलहाल यह जानकारी इंटर ऑफिस रखी गई है यानी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

MP TRC VARG-3 मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख

जिला शिक्षा अधिकारी जिला रायसेन द्वारा प्राथमिक शिक्षक नियोजन दस्तावेज सत्यापन हेतु दो दलों का गठन किया गया है। दिनांक 10 जनवरी 2023 को लोक शिक्षण संचालनालय की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद दी ऑफिस रायसेन से सत्यापन हेतु गठित दोनों दोनों के नाम जारी एक परिपत्र में बताया गया है कि प्राथमिक शिक्षक नियोजन के अंतर्गत दस्तावेज सत्यापन की कार्रवाई दिनांक 12 जनवरी से 19 जनवरी 2023 तक की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने परिपत्र में रायसेन जिले में सत्यापन केंद्रों की जानकारी भी दी है। 

कुल मिलाकर इस परिपत्र के आधार पर निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख 12-19 जनवरी 2023 निर्धारित हो गई है। उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।