Small Business Ideas- इन मशीनों को किराए पर देकर 20-50 हजार मंथली कमाइए, पूंजी 2-5 लाख

वर्क फ्रॉम होम जॉब्स सर्च करने की क्या जरूरत है जब घर बैठे कुछ मशीनों को किराए पर देकर पैसा कमाया जा सकता है। इन्वेस्टमेंट के एक्सपर्ट इस तरह की इनकम को पैसिव इनकम कहते हैं। इसका मतलब होता है कि आपको काम नहीं करना पड़ेगा। आपका पैसा आपके लिए काम करेगा और धन कमा कर लाएगा। 

न्यू प्रॉब्लम स्टेटमेंट एंड बिजनेस अपॉर्चुनिटी

पूरे भारत में ऐसी कोई जगह नहीं जहां इंसान रहते हो और कंस्ट्रक्शन ना चल रहा हो। अब तो गांव-गांव में कंस्ट्रक्शन होने लगा है। प्रधानमंत्री आवास योजना के घरों से लेकर प्रभावशाली लोगों के बंगले और विला बन रहे हैं। कंस्ट्रक्शन का काम सफाई से करने और फटाफट करने के लिए कुछ मशीनों की जरूरत पड़ती है। ज्यादातर मशीनें बिजली से चलती है परंतु कुछ कंस्ट्रक्शन साइट ऐसी होती है जहां पर बिजली की उपलब्धता नहीं होती। गांव में तो वैसे भी सिर्फ बिजली की लाइन होती है उसमें करंट कभी-कभी आता है। पब्लिक की इसी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन आपकी बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। 

बिना काम किए पूंजी का 10% प्रॉफिट रिटर्न करने वाला बिजनेस

CORDLESS TOOLS for CONSTRUCTIONS खरीद लीजिए। आजकल बहुत बेहतरीन क्वालिटी में आने लगे हैं। कुछ मल्टीनेशनल कंपनी अभी बना रही है। भारत के एक सामान्य शहर के लिए 2-5 लाख रुपए की पूरी में काफी अच्छे टूल्स मिल जाएंगे। इनका बैटरी बैकअप बहुत अच्छा होता है और मेट्रो सिटी में बड़ी कंस्ट्रक्शन साइट पर भी उपयोग किए जा रहे हैं। 10,000 रुपए MRP वाली कंस्ट्रक्शन टूल का किराया ₹100 प्रतिदिन मिलता है। अपने इलाके में पता कर लीजिए थोड़ा कम ज्यादा हो सकता है। यानी आप जितना पैसा लगाएंगे उसका 10% मंथली तो कम से कम कमा ही सकते हैं। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। आपका धन्यवाद।