ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में बंगले के लिए छोड़ी थी कांग्रेस: जयराम रमेश- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने और गिराने, दोनों कामों के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिया जाता है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सफदरजंग दिल्ली वाले बंगले और केंद्रीय मंत्री पद के लिए कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के कम्युनिकेशन हेड हैं। 

लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल कर रहे थे: समर्थकों का दावा

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक दावा करते हैं कि उन्होंने जनता को न्याय दिलाने और आत्म सम्मान के लिए कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपना वचन पत्र पूरा नहीं कर रही थी। अतिथि शिक्षक, अतिथि विद्वान एवं संविदा कर्मचारी ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल कर रहे थे। लोगों का कहना था कि उन्होंने सिंधिया का चेहरा देखकर कांग्रेस पार्टी को वोट दिया है। कमलनाथ ने बड़ी चतुराई के साथ मुख्यमंत्री के पद पर कब्जा किया और घोषणापत्र पूरा करने से मुकर गए। 

बिके हुए लोगों को वापस नहीं लेंगे, राहुल गांधी ने कहा था 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह (ज्योतिरादित्य सिंधिया) कांग्रेस पार्टी में वापस आएंगे। इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब राहुल गांधी से पूछा गया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं उनके समर्थक यदि वापस आना चाहेंगे तो उनका क्या फैसला होगा। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि, बिके हुए लोगों को कांग्रेस में वापस नहीं लेंगे।