MP karmchari news- अतिथि शिक्षकों को मानदेय का अतिरिक्त आवंटन, फॉर्मेट यहां से प्राप्त करें

भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश शासन द्वारा विभिन्न सरकारी स्कूलों में नियुक्त किए गए निर्धारित से अतिरिक्त अतिथि शिक्षकों को मानदेय के आवंटन हेतु प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। जिला शिक्षा अधिकारियों को जानकारी भेजने के लिए लास्ट डेट 23 दिसंबर 2022 घोषित की गई है। 

मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षकों के मानदेय भुगतान हेतु अतिरिक्त आवंटन 

लोक शिक्षण संचालनालय के संचालक श्री केके द्विवेदी की ओर से जारी पत्र में लिखा है कि, मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों द्वारा अतिथि शिक्षकों के लंबित मानदेय भुगतान हेतु अतिरिक्त आवंटन की मांग की जा रही हैं। उक्त के संबंध में अतिथि शिक्षकों के मानदेय भुगतान हेतु अतिरिक्त आवंटन की जानकारी विकासखण्डवार प्राप्त कर निर्धारित फार्मेट में जानकारी सत्यापित कर तत्काल संचालनालय के ई-मेल dpi atithi2021@gmail.com पर दिनांक 23.12.2022 तक ईमेल करें। 

जिले द्वारा जानकारी नहीं भेजने की स्थिति में यह माना जाएगा, कि संबंधित जिला शिक्षा अधिकारी के जिले में शैक्षणिक सत्र 2022-23 में आमंत्रित किये गये अतिथि शिक्षकों का नवम्बर 2022 तक का मानदेय भुगतान लंबित नहीं हैं। डीपीआई द्वारा इस पत्र के साथ वह फॉर्मेट भी संलग्न किया गया है, जिसमें जानकारी मांगी गई है। यहां क्लिक करके FORMAT DOWNLOAD कर सकते हैं।