LIC SCHOLARSHIP- 12वीं पास 60% निर्धन छात्र अप्लाई करें, लास्ट डेट 18 दिसंबर

LIC GOLDEN JUBILEE SCHOLARSHIP के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। Last date for online application is 18.12.2022 घोषित की गई है। इस छात्रवृत्ति के लिए 12वीं पास निर्धन विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। 

LIC Golden Jubilee Scholarship Scheme

नोटिफिकेशन में बताया गया है कि ऐसे विद्यार्थी जिन्होंने कम से कम 60% अंक प्राप्त करके 12वीं कक्षा पास की है और जिनके परिवार की कुल वार्षिक आय ₹250000 से अधिक नहीं है, आवेदन कर सकते हैं। यह स्कॉलरशिप हायर एजुकेशन के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। इसके अलावा स्पेशल गर्ल चाइल्ड के लिए भी स्कॉलरशिप घोषित की गई है। अधिक जानकारी के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से Golden Jubilee Scholarship Scheme का नोटिफिकेशन पढ़ें।

HOW TO APPLY LIC GOLDEN JUBILEE SCHOLARSHIP 

कैंडिडेट्स केवल एलआईसी की ऑफिशल वेबसाइट licindia.in के माध्यम से ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल कर सकते हैं। एक बार एप्लीकेशन फाइल कर देने के बाद कैंडिडेट को उसके द्वारा दर्ज किए गए ईमेल पर सभी प्रकार की जानकारियां भेजी जाएंगी। किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए एलआईसी के डिविजनल ऑफिस में संपर्क किया जा सकता है। इसकी जानकारी भी ईमेल के माध्यम दी जाएगी।